Breaking News

तेज रफ्तार कार ने साईकिल सबार को रौंदा खाई में पलटी

रिपोर्टर सौरभ पाठक IBN NEWS बरेली

फतेहगंज पश्चिमी- नैशनल हाईवे पर तेज रफ्तार कार ने साईकिल सवार को रौंदा खाई में पलटी।जानकारी के अनुसार दोपहर के समय ग्राम पंचायत अधिकारी सत्यप्रकाश अपनी कार स्विफ्ट डिजायर से मीरगंज से फतेहगंज पश्चिमी ब्लॉक आ रहे थे। ठिरिया खतेल के पास सामने से अचानक घोड़ा आ गया|

 

उसे बचाने के चक्कर में उन्होंने कार के ब्रेक लिये लेकिन गति तेज होने की बजह से कार अनियंत्रित हो गई रोड साईड पर चल रहे साइकिल सबार को रौंदते हुये खाई में जा पलट गई।साइकिल सबार रमेश पुत्र श्यामलाल अपने गाँव सतुईया खास से फतेहगंज पश्चिमी जा रहा पीछे से उसे कार ने रौंद दिया जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गम्भीर घायल को अस्पताल ईलाज के लिये भेजा और गाड़ी को क्रेन की मदद से थाने में खड़ा किया।


दूसरा हादसा ठीक उसी समय हुआ एक आम के पेंड अचानक गिर गया उसके नीचे दो टूक टूक दब गई । ठिरिया खेतल निवासी नसीम खां व नईबस्ती निवासी मुकेश दोनों सबारी के इंतजार में ठिरिया खेतल के पास खड़े थे रोड साइड में आम का पेंड खड़ा था वह अचानक गिर गया पेंड गिरता देखा दोनों ने कूद कर जान बचाई लेकिन दोनों टूक टूक दब गई टूक टूक पर कोई सवारी नही थी नही तो बड़ा हादसा हो जाता।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर ने सादगी के साथ भरा अपना नामांकन पत्र

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:2014 के बाद जबसे नरेन्द्र मोदी ने देश की …