Breaking News

करीब चार करोड़ से बनेगा लड़कियों के स्कूल का भवन:राजेश नागर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:भाजपा विधायक राजेश नागर ने कहा है कि उनका तिगांव विधानसभा क्षेत्र शिक्षा के क्षेत्र में अपनी मजबूत पहचान बना रहा है। हमारे यहां मॉडल संस्कृति स्कूल बनाने के साथ साथ अनेकों स्कूलों को अपग्रेड करने और नए भवनों को बनाने का काम जारी है। जिससे हमारे बच्चों को अपने ही क्षेत्र में शिक्षा के अच्छे अवसर प्राप्त हो रहे हैं।

वह यहां तिगांव के गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल की नई इमारत निर्माण का काम शुरू करवाने के अवसर पर बोल रहे थे। उन्होंने स्थानीय बुजुर्ग के हाथ नारियल फुड़वाकर निर्माण कार्य की शुरुआत करवाई। विधायक राजेश नागर ने बताया कि इस इमारत पर तीन करोड़ 96 लाख रुपये की लागत आएगी और यह निर्माण करीब डेढ़ साल में पूरा हो जाएगा। इसके बनने के बाद हमारी बच्चियों को बड़ी सुुविधा होगी।

उन्होंने बताया कि लड़कों के स्कूल की इमारत भी करीब पांच करोड़ रुपये की लागत से बनकर तैयार हो गई है। जो जल्द ही प्रयोग में आएगी। इसके साथ ही हमारे क्षेत्र में प्रदेश की पहली मॉडर्न डिजिटल आईटीआई बनी है जिसमें बच्चे ट्रेड सीख रहे हैं और इस साल हम और ट्रेंड्स शामिल कर रहे हैं। नागर ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आशीर्वाद से हम क्षेत्र का विकास करने में जुटे हैं।

इसमें सिविल के काम,शिक्षा,स्वच्छता,स्वास्थ्य आदि हर क्षेत्र में काम हो रहे हैं। अनेक सड़कों का काम चल रहा है जिनमें खेड़ी से नचौली जसाना मंझावली तक फोर लेन रोड मंझावली पुल से जोड़ेगा। वहीं बल्लभगढ़ से तिगांव मंझावली आरसीसी रोड़ बन रहा है जो लाखों लोगों को लाभ पहुंचाएगा। इसी प्रकार भतौला से तिगांव फोर लेन बन रहा है। जिससे प्रतिदिन हजारों लोगों की आवाजाही सुगम हो सकेगी।नागर ने कहा कि जनता भी हमें जो काम बताती है,उसे हम प्राथमिकता के आधार पर पूरा करने का प्रयास कर रहे हैं।

आज पूरे तिगांव क्षेत्र में विकास कार्य जारी हैं। मैं अपने क्षेत्र की जनता को सेवा का अवसर देने के लिए हमेशा आभार जताता हूं और जनता का भी प्रेम मुझे निरंतर प्राप्त हो रहा है। इस अवसर पर प्रिंसिपल सुमन हुड्डा ने बताया कि विधायक राजेश नागर एक नेता के जैसे बात नहीं करते हैं। वह हर मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं और उन्होंने इस स्कूल में अनेक सुविधाएं करवाई हैं।

इस अवसर पर तिगांव सरपंच विक्रम प्रताप नागर,अधाना पट्टी सरपंच प्रतिनिधि वेद अधाना,अमन नागर, दयानंद नागर,ब्लॉक मैंबर प्रतिनिधि सुखबीर अधाना, लेक्चरर ज्ञानचंद,भाजपा मंडल अध्यक्ष गिर्राज त्यागी,वीरपाल जैलदार,सम्मी नागर,सुखपाल नागर,बिज्जी,कमल मैंबर पंचायत,चन्दर मैंबर पंचायत आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कोलकाता से गुमशुदा बच्चे को तलाश करने पर पिता ने पुलिस का किया धन्यवाद

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:हम आपको बता दें कि 15 जून को सेक्टर-3 से …