Breaking News

दयालबाग में युवती की गोली मारकर हत्या, सहेली का पति मिला बेहोश, पुलिस मौके पर

थाना न्यू आगरा इलाके के दयालबाग में युवती की गोली मारकर हत्या, पास में ही सहेली का पति मिला बेहोश। पुलिस मौके पर

दयालबाग क्षेत्र में देर रात एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसकी सहेली का पति पास में ही बेहोश पड़ा मिला। पुलिस ने बेहोश मिले युवक को हास्पिटल में भर्ती कराया है। होश में आने पर उसने बताया कि दो बाइक सवार युवकों ने वारदात की है। हत्या की गुत्थी सुलझाने को पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

न्यू आगरा पुलिस को शनिवार रात 11 बजे दयालबाग रोड पर सौ फीट रोड मोड़ के पास हादसे की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो एक युवती और एक युवक अचेत अवस्था में रोड किनारे पड़े थे। पास में ही उनकी बाइक खड़ी थी। पुलिस दोनों को हास्पिटल ले गई। वहां युवती को मृत घोषित कर दिया गया। युवती के कंधे की ओर से गोली लगी थी। युवक के शरीर पर कहीं चोट नहीं थी। थोड़ी देर बाद युवक होश में आ गया।

युवक ने अपना नाम फीरोजाबाद निवासी शिवेंद्र बताया। इंस्पेक्टर न्यू आगरा भूपेंद्र बालियान ने बताया कि युवक ने मृत युवती की पहचान डौकी निवासी 30 वर्षीय कृष्णा के रूप में की। उसने बताया है कि कृष्णा उसकी पत्नी राधा की बचपन की सहेली है। दोनों एक ही गांव की हैं। वह नगला पदी में परिवार के साथ किराए पर रहता है। कृष्णा भी उसके परिवार के साथ ही रहती है। वह लड़के के अंदाज में रहती थी। एक माल में नौकरी करती थी।

शिवेंद्र भी उसी माल में नौकरी करता था। रात को दोनों ड्यूटी से लौट रहे थे। तभी दयालबाग रोड पर बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें रोक लिया। उन्होंने कृष्णा को गोली मार दी और उससे भी मारपीट की। इसके बाद वह अचेत हो गया।पुलिस अभी युवक से और पूछताछ कर हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने का प्रयास कर रही है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर:बीच शहर घंटो दहकती रही आग ब्रांडेड शोरूम रुम सहित इलेक्ट्रिक की दुकान गोदाम सबकुछ खाक

  टीम आईबीएन न्यूज राकेश की रिपोर्ट शहर के बीच विशेश्वरगंज चौकी के सकलेनाबाद मंदिर …