Breaking News

देशी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ दो युवकों को घुघली पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ibn24×7news
घुघली/महराजगंज
पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चलाये जा रहे ऑपरेशन तमंचा के तहत गठित टीम ने कट्टा और कारतूस के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया।

बताते चले कि गुरुवार को घुघली कस्बे में स्थित एक कोचिंग सेंटर पर लगभग दस बजे कुशीनगर जनपद के दो युवक उत्पात मचा रहे थे जिसकी सूचना पुलिस को मिली।थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार सिंह व चौकी प्रभारी पंकज सिंह अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचे उसी दौरान पुलिस को देख दोनो युवक भागने का प्रयास करने लगे तभी पुलिस टीम ने घेराबंदी कर दोनों युवकों को पकड़ लिया।

तलाशी के दौरान थाना नेबुआ नौरंगिया जनपद कुशीनगर के बरईपट्टी निवासी सुधांशु पुत्र सुरेश उपाध्याय के पास से एक अदद कट्टा तथा उसी थानाक्षेत्र के देवतहाँ निवासी नितेश प्रजापति पुत्र रुदल प्रजापति की जेब से एक कारतूस बरामद किया गया।बताया जा रहा है कि नितिश प्रजापति कोचिंग सेंटर में पढ़ता था दो रोज पूर्व किसी बात को लेकर एक छात्र से विवाद हुआ था और जान से मारने की धमकी देकर गया था। जानकारी के मुताबिक आज दोनो युवक कट्टा व कारतूस लेकर कोचिंग सेंटर पर पहुंच कर एक छात्र के ऊपर कट्टा तान दिया। जिससे हड़कंप मच गया। सूचना पाकर पहुंची घुघली पुलिस के द्वारा घेराबंदी कर दोनों लड़को को गिरफ्तार कर लिया गया। टीम में वरिष्ठ एसआई भगवान बक्श सिंह,एसआई पंकज सिंह,बृजेश कुमार,श्यामसुंदर यादव,सोनू यादव शामिल रहे।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

देवरिया मेरी जननी और कर्म भूमि है मैं बनाऊंगा विकसित देवरिया –संदेश यादव

Ibn news Team DEORIA देवरिया, आज देवरिया लोकसभा से बहुजन समाज पार्टी के युवा प्रत्याशी …