Breaking News

गाजीपुर:अवध होण्डा का बडा धमाका कीमत सबसे कम एवरेज माइलेज सबसे ज्यादा निश्चित उपहार भी

 

टीम आईबीएन न्यूज

गाजीपुर: धनतेरस व दीपावली के त्योहार को लेकर व्यापारियों व आम लोगों की काफी उत्साह है। बाजार में तमाम तरह के प्रोडक्ट आकर्षक छूट के साथ ग्राहकों को पेश किये जा रहे है। होण्डा मोटर की ओर से त्योहार के इस मौके पर निश्चित उपहार योजना के साथ प्रत्येक बाइक की खरीद पर तमाम लुभावने आफर दे रही है। होण्डा के शोरूम में सुबह से देर शाम तक ग्राहको का हुजूम उमड़ रहा है। जिसमे होण्डा की सबसे लोकप्रिय बाइक शाइन 100सीसी की बुकिंग के लिये लोगांे में होड़ लगी हुई है। हालाकिं इस कम्पनी में बाजार के रूख को देखते हुये अपने एक दर्जन बाइकों व स्कूटरों पर तमाम आफर की घोषणा कर रखी हैं।

अवध होण्डा की मैनेजर बाबू भाई ने बताया कि हमारे यहॅा पिछले एक सप्ताह से बुकिंग महोत्सव चल रहा है। इस महोत्सव में बाइक की बुकिंग एक निश्चित राशि से करने के बाद ग्राहक को स्मार्ट वाच, हेलमेट, स्क्रैच कार्ड, यहॅा तक कि तीन हजार रूपये का पेट्रोल की अलग माडलों पर देने की योजना है। साथ ही हर खरीददार को एक चांदी का सिक्का व स्क्रैच कूपन देने की योजना है। जिसे स्क्रैच करने पर ग्राहक को हेलमेट, मोबाइल, मिक्सी ग्राइंडर, ओवन, एल0ई0डी0 टी0वी0 व फ्रीज का लाभ मिल रहा है।

कुल मिलाकर क्वालिटी को लेकर होण्डा हमेशा शीर्ष पर रही है और 62900/- रूपये में 100 सी0सी0 की दमदार बाइक शोरूम प्राइज पर देकर अन्य बाइक कम्पनियों को इस त्योहार में बड़ा झटका दे रही है। जिसके चलते बजाज हीरो व टी0वी0एस0 की इस रेंज में आने वाली बाइकों को पछाड़ रही है।

त्योहार में बुकिंग के साथ बिक्री व फाइनेंन्स के मामले में लगातार बढ़त बनाये हुये होण्डा की साइन की बिक्री व क्रेेज को देखकर अवध होण्डा से लोगांे के साथ-साथ लोगों को काफी फायदा मिल रहा है। त्योहार के दौरान बुक होने वाली गाड़ियों की रकम को भी खरीद के समय मूल रकम में जोड़कर ग्राहकों को अधिक लाभ देने की कोशिश की जा रही है। अवध होण्डा की तरफ से जनपदवासियों व ग्राहकों को सुविधा के लिये अपने शोरूम में तमाम इंतजाम किये गये है।

राकेश की रिपोर्ट

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

विद्यालय में सर्वाधिक अंक हासिल करने वाले छात्र छात्राओ को किया गया सम्मानित

  मीरजापुर। जय हिन्द विद्या मंदिर इंटर कालेज अहरौरा सर्वाधिक अंक हासिल कर जनपद स्थान …