Breaking News

मोबाइल फूड टेस्टिंग लैब से करवाएं खाद्य सामग्री की शुद्धता की जांच- सीएमएचओ डॉ0 गोस्वामी

 

बीगोद, 15 मार्च। जिले में मोबाइल फूड टेस्टिंग लैब (एम.एफ.टी.एल.) वाहन के द्वारा अलग-अलग स्थानों पर निर्धारित रूट चार्ट के अनुसार खाद्य सामग्री की जांच की जायेगी। जिले के उपभोक्ता खाद्य पदार्थों की शुद्धता की जांच मौके पर जाकर मोबाइल फूड टेस्टिंग वाहन के द्वारा करवा सकते है।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. चेतेन्द्र पुरी गोस्वामी ने यह जानकारी देकर बताया कि खाद्य सामग्री की गुणवत्ता की जांच के लिए मोबाइल फूड टेस्टिंग लैब 18 मार्च को चन्द्र शेखर आजाद नगर, ट्रांसपोर्ट नगर में, 19 मार्च को आजाद नगर, रामधाम चौपाटी, 20 मार्च को बापू नगर, पटेल नगर चौपाटी, 21 मार्च को बनेडा जिला शाहपरा में, 22 मार्च को शारदा कॉलोनी, 200 फीट रोड बालाजी नगर, रूकमणी कॉलोनी, 26 मार्च को सरस्वती कॉलोनी, 27 मार्च को शिवम ग्रीन, जोधडास, श्री जी कॉलोनी में एवं 28 मार्च को जहाजपुर जिला शाहपुरा में मोबाइल फूड टेस्टिंग लैब वाहन में नियुक्त कर्मचारियों द्वारा मौके पर ही खाद्य सामग्री की जांच की जायेगी।

सीएमएचओ डॉ0 गोस्वामी ने बताया कि चिकित्सा विभाग द्वारा जारी शैड्यूल के अनुसार क्षेत्र का कोई भी उपभोक्ता मौके पर इस वाहन पर जाकर दूध, दूध से बने पदार्थ, आटा, दाल, चावल, तेल, घी, मसाले, ठंडे पेय पदार्थ तथा पैकेज्ड ड्रिंकिंग वाटर की जांच करवाकर रिपोर्ट ले सकेंगे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

श्री बाणमाता शक्तिपीठ विकास एवं प्रबंध संस्थान के तत्वाधान में सहस्त्रचण्डिय 108 कुंडिय महायज्ञ मैं वैदिक मंत्रोचार के साथ में आहुतियां दी

  बीगोद– श्री बाणमाता शक्तिपीठ विकास एवं प्रबंध के तत्वावधान में में आयोजित सहरऋचंणिय 188 …