Breaking News

आपसी वैर भाव भुलाकर भाईचारे से मनाएं होली का त्यौहार:कृष्णपाल गुर्जर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:पृथला विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता दीपक डागर द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग,कैल गांव स्थित भाजपा कार्यालय पर भव्य होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में निवर्तमान केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने शिरकत करते हुए सभी को होली की शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम में पहुंचने पर दीपक डागर के संयोजन में पृथला क्षेत्र की छत्तीस बिरादरी के मौजिज लोगों ने बड़ी माला पहनाकर और सम्मानरुपी पगड़ी बांधकर कृष्णपाल गुर्जर का स्वागत किया। कार्यक्रम में पहुंचे ज्योतिष पीठाधीश्वर जगदगुरु शंकराचार्य ने दीपक डागर को आर्शीवाद देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

समारोह में उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने सभी को होली पर्व की बधाई देते हुए कहा कि होली के रंगों की तरह आप सभी का जीवन भी खुशियों से भरा रहे और सभी वैरभाव भुलाकर हंसी-खुशी इस त्यौहार को मनाएं। उन्होंने कहा कि देश में होली का रंग और चुनावों का रंग दोनों ही चल रहा है,होली का रंग हम 25 मार्च को खेलेंगे,जबकि देश के सबसे बड़े लोकतंत्र का पर्व 25 मई को होगा। गुर्जर ने कहा कि देश ही नहीं अपितु विदेशों में भी लोग यह कहने लगे है कि भारत में तीसरी बार फिर से मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे और उन्हें बुलाने के लिए तारीखें मांग रहे है।

जो भरोसा प्रधानमंत्री मोदी ने हासिल किया है,वह ऐसे ही हासिल नहीं होता बल्कि पिछले दस वर्षाे के दौरान जनता के किए हर वायदे को पूरा करके उन्होंने यह जतला दिया कि वह सबसे अलग क्यों है। कृष्णपाल गुर्जर ने मंच से ग्रीन एक्सप्रेसवे से मोहना उतार-चढ़ाव के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि सरकार जनहित में फैसला लेगी और मोहना से उतार-चढ़ाव अवश्य मिलेगा। इस मुद्दे को सर्वप्रथम दीपक डागर ने ग्रामीणों के साथ मिलकर इस प्रकार से उठाया है,उन्हें विश्वास है कि इस मामले में फैसला बेहतर ही आएगा।

इस अवसर पर कार्यक्रम के आयोजक भाजपा नेता दीपक डागर ने कार्यक्रम में पृथला क्षेत्र के 104 गांवों से आए मौजिज सरदारी का आभार जताते हुए कहा कि इस बार होली के पर्व पर हम सभी को अबकि बार 400 पार के नारे को सार्थक करने के लिए संकल्प लेना है और भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को दस लाख वोटों के अंतर से जिताकर देश की संसद में भेजना है। उन्होंने मंच पर उपस्थित कृष्णपाल गुर्जर को विश्वास दिलाते हुए कहा कि उनकी जीत की हैट्रिक में सबसे ज्यादा समर्थन पृथला विधानसभा क्षेत्र के लोगों का होगा।

कार्यक्रम में राजू तेवतिया एंड आजाद मडौली मंडली ने होली से ओत-प्रोत विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम प्रस्तुत किए,जिन्हें उपस्थितजनों ने खूब सराहा। इस अवसर पर जिला परिषद के चेयरमैन विजय लोहिया,जितेेंद्र आर्य सरपंच मोहना,मांगेराम कटारिया सरपंच पृथला,करण सरपंच हरफली,जुरूद्दीन सरपंच,राम कुमार सरपंच नरियाला,कैली,कल्लू सरपंच,शमशेर रावत भनकपुर,दौलती सरपंच,हरिराम पीटीआई जाजरू,भवीचंद पूर्व सरपंच,नीरज सरपंच गदपुरी,गुरदत्त सरपंच सिकरौना,नरेंद्र चेयरमैन,
सूरजपाल भूरा पवन रावत,राजू सोलंकी,हरेंद्र भड़ाना,तीनों मंडल अध्यक्ष पवन चौधरी,भूपेंद्र रावत,हरीश धनखड़,सतीश फौगाट,धरमू फौगाट,संजय डिंडे,राजेंद्र पूर्व सरपंच सहराला,परमवीर रावत,हरिराम मास्टर,सुरेन महाशयर,राजपाल, धर्मेन्द्र बडगुर्जर सागरपुर,सतवीर पूर्व सरपंच सहित पूरे क्षेत्र की तमाम सरदारी व गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

समस्त बार एसो.ने दिया भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को अपना समर्थन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने पूर्व की …