Breaking News

आरडब्लूए एसी नगर द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में पहुंचे सभी नेता

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:होली के पावन पर्व के अवसर पर आरडब्लूए एसी नगर के प्रधान दिनेश बंसवाल,उपप्रधान बशारत हुसैन,महासचिव दीपक कुमार,कोषाघ्यक्ष तेजप्रकाश व अन्य सदस्यों द्वारा नीलम बाटा रोड़ पर भव्य होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में पधारे केन्द्रीय राज्यमंत्री चौ.कृष्णपाल गुर्जर विशिष्ठ अतिथि हरियाणा सरकार में मंत्री सीमा त्रिखा,मुख्यमंत्री के पूर्व राजनैतिक सचिव अजय गौड,विधायक नरेन्द्र गुप्ता ने लोगों पर फूल बरसाकर उन्हें होली की शुभकामनाए दी।

इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए चौ.कृष्णपाल गुर्जर,सीमा त्रिखा,अजय गौड और नरेन्द्र गुप्ता ने कहा कि भारत देश त्योहारों का देश है, यहां भिन्न जाति के लोग भिन्न भिन्न त्यौहार को बड़े उत्साह से मनाया करते है और इन्ही त्यौहार में से एक त्यौहार है होली। उन्होनें कहा कि होली विभिन्न प्रकार के रंगों से खेली जाती है उसी तरह लोगों के जीवन में भी खुशियां के सभी रंग भर जाएं। उन्होनें कहा कि वे भगवान से प्रार्थना करते है कि फरीदाबाद क्षेत्र के लोग स्वस्थ रहे और वे इसी तरह देश और प्रदेश के विकास में अपना महत्वपूर्ण योगदान देते रहें।

इस मौके पर दिनेश बंसवाल ने कहा कि होली का त्यौहार हमें आपसी प्रेम भावना सिखाता है। हमें आपसी वैर भाव मिटाकर रंगो की बजाए फूलों से होली खेलनी चाहिए। इस अवसर पर भाजपा नेता ओमप्रकाश रक्षवाल,वजीर सिंह डागर,पंकज पूजन रामपाल,कुलदीप साहनी,नीरज मित्तल,राकेश मोर्या,दिनेश बंसवाल,बशारत हुसैन,दीपक कुमार,अशोक कपूर,तेज प्रकाश,सचिव नवीन,इमरान,अश्विनी गुप्ता,राकेश,धर्मेंद्र,चिंटू,जॉनी,नेत्रपाल,जोगिंदर,सुनील कुशवाहा,सुनील गुप्ता,विजेंदर शर्मा अनिल बघेल,गजेसिंह,राकेश बंसवाल, सपन पाल,अजीत,सुमित,रजत,जोगिंदर चौहान,इत्यादि उपस्थित थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अयोध्या – भाकियू ने ग्राम नेवरा में पंचायत कर संगठन को मजबूत बनाने पर दिया ब

मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS इस पंचायत को भाकियू के ब्लॉक रूदौली अध्यक्ष रवि शंकर पांडे …