Breaking News

Exclusive: राजधानी पटना मे अपराधियों का तांडव जारी, मछली कारोबारी को मारी गोली, बवाल

 

रिपोर्ट अमन सिंह IBN NEWS पटना

बिहार में सुशासन के दावों के बीच कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त होता प्रतीत हो रहा है हालात ये है कि क्या शाम क्या सुबह क्या दिन क्या रात अपराधियों की धाय धाय रुकने का नाम नही ले रही है। सुदूर जिलों की बात कौन कहे राजधानी पटना में अपराधियों का कहर लगातार जारी है आये दिन हत्या लूटपाट जैसे आपराधिक घटनाएं होने से लोगों में पुलिस के प्रति खासा आक्रोश है।

ताजा मामला पटनासिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र का है जहां रविवार की देर रात अपराधियों ने एक मछली विक्रेता को गोली मारकर हत्या कर दी। वही हत्या से आक्रोशित लोगों ने मोर्चा रोड पर आगजनी कर रोडज़ाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। वही हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस को आक्रोशित लोगों का सामना करना पड़ा जहां माहौल बिगड़ता देख सिटी डीएसपी अमित शरण समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुँचकर आक्रोशित लोगों को शांत कराने में जुट गई।

 

जहां पुलिस ने पीड़ित परिजनों को शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए नालन्दा मेडिकल कॉलेज भेज कर जांच में जुट गई। वही पुलिस ने मृतक की पहचान मथनीतल निवासी मछली विक्रेता पारस साहनी के रूप में की है। वही इस पूरे मामले पर सिटी डीएसपी अमित शरण ने बताया कि हत्या के कारण अभी स्पष्ट नही हो सका है फ़िलहाल छानबीन की जारी है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सबका साथ-सबका सम्मान यही जीवन का आधार:राजेश भाटिया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर मार्किट नंबर 1 तथा ब्यापार …