Breaking News

Exclusive: तेज रफ्तार कैंटर ने ट्रैक्टर ट्राली में मारी टक्कर आधा दर्जन घायल एक की मौत।

 

रिपोर्ट सौरभ पाठक IBN NEWS बरेली

फतेहगंज पश्चिमी।। तेज़रफ़्तार कैंटर और ट्रैक्टर ट्राली में जबरदस्त भिड़ंत एक कि मौत आधा दर्जन घायल। फतेहगंज शाही रोड पर मजार के पास देर रात कैंटर और ट्रैक्टर ट्राली में जबरजस्त भिड़ंत हो गयी जिससे ट्राली में बैठे एक किशोर की मौत हो गयी।जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए। टक्कर मारकर कैन्टर भी रोड पर ही पलट गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरो की मदद से घायलों को ख़िरका सीएचसी पर भेजा है, मृतक किशोर के शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।कैन्टर का चालक सुनील मौके से फरार हो गया।


मीरगंज थाना क्षेत्र के गाँव बहरोली निवासी जगदीश सागर ट्रैक्टर ट्राली से अपनी बहन के घर छोछक लेकर आँकलाबाद जा रहे थे। ट्राली में महिला ,बच्चे समेत करीब 50 लोग बैठें थे। जब ट्रैक्टर ट्राली शाही रोड पर कुरतरा मजार के पास पहुँची तो शाही की ओर से तेजगति से आ रहे कैन्टर ने ट्राली में साइड मार दी।जिससे ट्राली में बैठे संजय,सेजल,विवेक,सनी समेत दर्जन भर लोग उछलकर रोड पर गिरकर घायल हो गए।

 

कैन्टर भी आगे जाकर रोड पर पलट गया। चीखपुकार के बीच किसी ने 108 एम्बुलेंस को फोन किया लेकिन वह आधा घंटे के बाद मौके पर पहुँची। तब तक घायलों को पुलिस ने अन्य वाहन से ख़िरका सीएचसी पर भेज दिया। जहां 15 बर्षीय संजय को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।संजय की मौत से कोहराम मच गया।पुलिस ने कैन्टर को कब्जे में ले लिया है।लेकिन उसका चालक फरार हो गया। कैन्टर में धान के बोरी भरी हुई थी वह रोड पर फैल गई जिससे यातायात बाधित हो गया पुलिस ने क्रेन की मदद से कैन्टर को सीधा कर बोरी रोड से हटा कर यातयात चालू किया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर ने सादगी के साथ भरा अपना नामांकन पत्र

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:2014 के बाद जबसे नरेन्द्र मोदी ने देश की …