Breaking News

कर्मचारियों ने डबुआ कालोनी मंडी बिजली शिकायत केंद्र पर की गेट मीटिंग:विनोद शर्मा सर्कल सचिव

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:बिजली निगम फरीदाबाद की एनआईटी नंबर-2 के सब डिवीजन नंबर-2 के बिजली कम्पलेंड सेंटर डबुआ कालोनी पर हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड वर्कर यूनियन द्वारा कर्मचारियों की एक गेट मीटिंग की गई। एचएसईबी वर्कर यूनियन की ओर से गेट मीटिंग की अध्यक्षता सब यूनिट के प्रधान नरेश कुमार व मीटिंग का संचालन राजेश कुमार फोरमैन ने किया। मीटिंग में सर्कल सचिव विनोद शर्मा ने बताया कि होली के महापर्व के बाद बेमौसमी तूफान,आंधी,अंधेड़ और बारिश के साथ गर्मी के प्रकोप का मौसम भी अब आगे आगे आने लगा है ।

जिसके चलते बिजली की लाइनें बारिश और आंधी तूफान के चलते फॉल्ट के पड़ने से दिक्कतें आनी शुरू हो जाएंगी इसी के चलते अब बिजली कर्मचारियों को भी इन सभी समस्याओं से दो दो हाथ करने में कड़ी मशक्कत का आमना सामना भी करना पड़ेगा। इसके लिये अपने इन बिजली कर्मचारियों को सुरक्षा के मापदंडों को ध्यान में रखते हुए बिजली निगम के हर एक दफ्तर पर जा जाकर एचएसईबी वर्कर यूनियन के नेतागण अपने इन सिपाहियों को जागरूक करने का काम करेंगे और सुरक्षा से समझौता नही करने की सलाह देंगे क्योंकि सबसे पहले जान है तो जहान है।

बिजली लाइन पर हमेशा परमिट को लेकर के ही काम करें और सभी कर्मचारी साथी इस बात का भी विशेष कर ध्यान रखें कि परमिट लेने वाले सहयोगी कर्मी साथी ने सही लाइन पर सही परमिट को लिया है या नही। इन्ही सभी बातों को जागरूकता अभियान के तहत अपने कर्मचारियों को सजग रह कर खतरों से भरे इस महकमे में ठीक तरीके व नियम अनुसार से काम करने की टिप्स दीं ।

इस मौके पर पूर्व सर्कल सचिव संतराम लाम्बा,यूनिट ओल्ड़ फरीदाबाद के सचिव लेखराज चौधरी,सोनू गोला,मुकेश कुमार,
मदन गोपाल शर्मा,राजबीर सिंह, धीर सिंह,सुरेंद्र सिंह,राजेश फोरमैन,सतीश गिल,पंकज, गोविन्द,मनीष,कर्मवीर,परवीन,अमित,मनोज,नरेश,हरि ओम,अंजुमन,सत्यवान आदि भारी संख्या में कर्मचारी नेता व कर्मचारी मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कृष्णपाल गुर्जर की उपस्थिति में जजपा नेता कुलदीप तेवतिया ने की भाजपा ज्वाइन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद की सेक्टर-8 हुड्डा मार्किट में …