Breaking News

शांतिपूर्ण तरीक़े से चुनाव हुआ सम्पन्न

 

रिपोर्टर सौरभ पाठक IBN NEWS बरेली

बूथ स्थलों पर पुलिस-प्रशासनिक अफसर लेते रहे जायजा

फतेहगंज पश्चिमी। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण में हुए मतदान में पोलिंग बूथों पर सुबह से पुरूष-महिलाएं लम्बी लम्बी कतार में खड़ी होकर वोट देते नजर आये।


पुलिस व प्रशासनिक अफसरों के अलावा अफसर ब्लाकस्तर पर सुपर जोनल मजिस्ट्रेटों ने पोलिंग बूथों का निरीक्षण किया। पोलिंग बूथों पर निष्पक्ष चुनाव कराने केसाथ साथ कोरोना गाइडलाइन का पालन बेअसर दिखाई दिया। कतार में खड़े वोटरों के मुंह में मास्क तो था लेकिन शारीरिक दूरी का पालन नहीं किया जा रहा था।

निरीक्षण केदौरान पहुंचे पुलिस व प्रशासनिक अफसरों ने भी शारीरिक दूरी का पालन कराने की जहमत नहीं उठाई।अगरास, कुरतरा ठिरिया,खेतल उनाशी, मनकरी ,मीरापुर, पिथूपुरा रहेपुराजागीर प्राथमिक विद्यालय स्कूल में सुबह वोट डालने वालों की लम्बी लम्बी कतार लग गई। सुबह से ही गांवों की गलियों और सड़क पर बड़ी संख्या में चहल पहल शुरू हो गई। एडीजी जोन ने सुबह ठिरिया खेतल सतुइया पट्टी मतदान केंद्रो का निरीक्षण किया।


वोट माँगने को लेकर मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद सतुइया पट्टी गाँव चर्चा में है यहाँ पूरे दिन गरमा गरमी का माहौल रहा कई लोगों का कहना है कि उनका वोट पहले ही पड़ चुका था।सतुइया पट्टी की अंजलि सिंह विट्टो देवी नेहा सिंह ने बताया कि उनके पहुँचने से पहले ही उनका वोट किसी ने डाल दिया था इस कारण उनको वोट डालने का मौक़ा नहीं मिला।सुरक्षा व्यवस्था में सीओ मीरगंज सुनील कुमार राय थाना प्रभारी अश्ववनी कुमार चौकी प्रभारी दुष्यंत गोस्वामी दल वल के साथ मुस्तैद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हर घर तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर आजादी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published.