Breaking News

परिषद की पाठशाला में शैक्षिक सामग्री वितरण

 

Anuj Tripathi IBN news Salempur

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद देवनगर के भाटपार रानी नगर इकाई द्वारा मधऊर में स्टूडेंट्स फार सेवा भाटपार रानी नगर सह प्रमुख नमिता पांडेय और सरया ग्राम में जिला SFS प्रमुख ज्योति मोर्या द्वारा संचालित परिषद की पाठशाला में दीपावली से पूर्व कार्यक्रम के मुख्य अतिथि तहसीलदार अश्वनी कुमार द्वारा मिष्ठान,शैक्षिक सामग्री और पटाखे वितरित करके दीपावली की शुभकामनाएं प्रेषित की गई।

तहसीलदार अश्वनी कुमार ने कहा की त्योहार की असली मिठास परस्पर सहयोग करके दूसरो के घर में खुशियां बिखेरने के साथ साधना के द्वीप जलाने का हैं।‌। जिला व्यवस्था प्रमुख अभिलाष मिश्र ने कहा की जिस रुप में अराध्य देव राम के वनवास के पश्चात संपूर्ण अयोध्या को प्रकाशमान कर दिया गया था ठीक उसी प्रकार विद्यार्थी परिषद क्षेत्र के अधिकाधिक छात्रों को निशुल्क शिक्षा के ज्योति से अभिसिंचित करके राष्ट्रीय निर्माण में उनकी भागीदारी सुनिश्चित करेगा।।

जिला SFS प्रमुख ज्योति मोर्या ने कहा की संपूर्ण धरा को अगर दैदीप्यमान सूर्य की भांति अलंकृत करना है तो जन जन को निशुल्क शिक्षा सेवा के माध्यम से सशक्त करना ही एकमात्र माध्यम हो सकता है।। तहसील प्रमुख अमित मिश्र ने कहा की नर सेवा नारायण सेवा को चरितार्थ कर जन जन के अंदर राष्ट्रीयत्व की अलख जगाने के लिए विद्यार्थी परिषद हर पल प्रयासरत हैं।। इस दौरान कार्यक्रम संयोजक अभिषेक तिवारी,जिला संयोजक उत्कर्ष नमो वत्स मिश्र, जिला मीडिया प्रमुख विपुल पांडेय,जिला खेल प्रमुख अनुराग पांडेय, सहमंत्री अभिषेक सिंह, पुरषोत्तम मोर्या,रंजीव चौहान,सुरज आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहें।।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर:बीच शहर घंटो दहकती रही आग ब्रांडेड शोरूम रुम सहित इलेक्ट्रिक की दुकान गोदाम सबकुछ खाक

  टीम आईबीएन न्यूज राकेश की रिपोर्ट शहर के बीच विशेश्वरगंज चौकी के सकलेनाबाद मंदिर …