Breaking News

एक छत के नीचे देश के 35 डिजाइनरों के कपड़े

 

रिपोर्ट ब्यूरो

 

गोरखपुर। फैशन कनेक्ट और बावरी फिरकी वापस से गोरखपुर शहर में लेकर आया है। दो दिनों तक चलने वाला यह एग्जिबिशन शहर गोलघर स्थित होटल रॉयल रेसिडेंसी के हॉल में लगे हैं। यह प्रदर्शनी बहुत ही कम मूल्य और आकर्षक डिजाइनों के साथ लगाई गई है। इस प्रदर्शनी का उद्घाटन रीना तिवारी और सुधा मोदी और बेला जालान ने किया है।

उन्होंने आयोजकों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि शहर को ऐसी प्रदर्शनी लगती रहनी चाहिए। जिससे किसी को भी बाहर से खरीदारी करने की दिक्कतों में सहूलियत मिले। रीना तिवारी ने कहा कि बच्चों के कपड़ों के साथ ही बड़ों के कपड़े किसी प्रदर्शनी मिल रहे हैं अगर आप दिवाली के लिए कपड़े लेने बाजार निकले हैं यह प्रदर्शनी आपके लिए सबसे बेहतर होगा। इस प्रदर्शनी को खुशबू मोदी और स्नेहा जालान अपने पार्टनर स्वाति बाजोरिया और शिल्पा झवर के साथ मिलकर आयोजित किया है। उन्होंने बताया है कि यह उनकी नौंवी प्रदर्शनी है और सदैव उनका यही प्रयास रहता है कि वह बार-बार कुछ नया लेकर आएं।

इस प्रदर्शनी में सभी की जरूरतों का ध्यान रखा गया है। चाहे वह बच्चे हो या बड़े आयोजक शिल्पा झावर ने कहा है कि प्रदर्शनी में डिजाइनरों की साड़ी और बड़े-बड़े डिजाइनर भी आए हैं। आयोजक स्वाति बाजोरिया जो कि स्वयं एक फैशन डिजाइनर है, उन्होंने यह बताया है कि काफ़ी नए डिजाइनर जैसे कि ग्लैमरा, परंपरा, इत्यादि भी आए हैं। खुशबू मोदी और स्नेहा जालान ने नगर वासियों से अनुरोध किया है कि वह एक बार जरूर आएं और कार्यक्रम को सफल बनाने में उनका साथ दें। उन्होंने यह भी बताया है कि वह हर बार की तरह इस बार भी एक हिस्सा लड़कियों की पढ़ाई को बढ़ावा देने के लिए देंगे।
“पढ़ेगा देश तभी तो बढ़ेगा देश”

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

लोकसभा सामान्य निर्वाचन के दृष्टिगत जनपद में आने वाले फोर्स के रूकने की हो समुचित व्यवस्था

जिला निर्वाचन अधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने स्कूलो के प्रबन्धको/प्रधानाचार्यो की बैठककर दिया आवश्यक दिशा …