Breaking News

दीन-ए-इस्लाम की मंशा दुनिया में इल्म के परचम को बुलंद करना: मौलाना असलम

रिपोर्ट ब्यूरो

गोरखपुर। मोहम्मद आकिब अन्सारी की शादी की सालगिरह के मौके पर सजाई गई जलसे की महफ़िल
सनराइज़ कोचिंग सेन्टर के निदेशक, एम० ए० एकेडमी के प्रबन्धक व राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मोहम्मद आकिब अन्सारी और उनकी बेगम के शादी की सालग्रह बहुत ही धूम धाम से मनाया गया जिसमें जलसे की महफ़िल बहुत ही शान व शौकत के साथ सजाई गई।
क़ुरआन-ए-पाक की तिलावत हाफ़िज़ सुभान रज़ा ने की। नात-ए-पाक हाफ़िज़ मुअज़्ज़म, अब्दुर रहमान, नूरूल हुदा ने पेश की। संचालन मौलवी दानिश रज़ा अशरफी ने किया।
मुख्य अतिथि मौलाना असलम इमाम नूरी मस्जिद तुर्कमानपुर ने कहा कि ‘औलिया-ए-किराम’ ने अपना पूरा जीवन अल्लाह, रसूल और इंसानियत की सेवा में गुजार कर दीन और दुनिया दोनों में अपना नाम रौशन किया। उन्हीं में एक अज़ीम शख़्सियत ग़ौसे आज़म हज़रत शैख़ अब्दुल क़ादिर जीलानी अलैहिर्रहमां की है। दीन-ए-इस्लाम की मंशा दुनिया में इल्म के परचम को बुलन्द करना है जिससे हम समाज़ में एक अहम मुकाम हासिल कर सकें। मुल्क में अमनो अमान व तरक्की की दुआ मांगी गई।
कार्यक्रम के अन्त में इस मुबारक मौके पर मोहम्मद आकिब अन्सारी और उनकी बेगम को गोरखपुर शहर के काफी लोगों ने बुके देकर और माला पहनाकर मुबारकबाद पेश किया।
इस मुबारक मौके पर हाज़ी जलालुद्दीन कादरी, मक़सूद आलम, ई० मोहम्मद मिन्नतुल्लाह, मक़सूद अली, इमरान खान , मिन्हाज सिद्दीकी, नसीम अशरफ, शफीक अहमद, अजमल खान, अहमद जमाल, काविश कामरान, मोहम्मद अनस, आयान अहमद, नूरूल हुदा, अहमद कमाल, मोहम्मद शानू, गुलफाम और मोहम्मद फुरकान अन्सारी आदि ने शिरकत की।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

चिकित्सा विभाग द्वारा संयुक्त रूप से किया गया कार्यशाला का आयोजन

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS सड़क दुर्घटना/आकस्मिक समय मे जीवन रक्षा हेतु दिया गया प्रशिक्षण …