Breaking News

सोशल मीडिया के जरिए एक बार फिर लार में उठी कोविड अस्पताल की मांग

 

रिपोर्ट अनुज त्रिपाठी IBN NEWS सलेमपुर देवरिया

लार में कोविड अस्पताल की मांग तेज हो गई है। कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए बच्चे और महिलाएं भी लार मांगें कोविड अस्पताल का श्लोगन लिखी तख्तियां अपने घर व बालकनी की छत से लहरा कर अपनी मांगों को पूरा करने की इच्छा जताई।

लार युवा मोर्चा की शुरू की गयी लार मांगें कोविड अस्पताल की मुहिम धीरे-धीरे तेज हो गई है। रविवार को आए जिलाधिकारी | के दौरे पर लोगों द्वारा यह मांग


उठाई गई, लेकिन जिलाधिकारी ने बताया जरूरत पड़ी तो यहाँ कोविड अस्पताल बनेगा स्थानीय लोगों ने उन्हें बताया की लार में कोविड अस्पताल की सख्त जरूरत है। विगत बीस दिनों के अंदर दो सौ से भी ज्यादा मौतें क्षेत्र में हो चुकी है।इसको देखते हुए कोविड अस्पताल आवश्यक है। मोर्चा के मुहिम में बच्चे और महिलाएं भी शामिल हो गए हैं।

 

कोविड अस्पताल की मांग करने वाले बच्चों में अदनान, माया कन्नौजिया, खुशी, अनाया गुप्ता ने बताया कि तीसरी लहर आने वाली है। उससे पहले लार में कोविड अस्पताल बन जाता तो अच्छा रहता। मयंक ने कहा डीएम साहब प्लीज़ लार में कोविड अस्पताल बना दीजिए बहुत लोग मर रहे है। मनीषा ने कहा कि मैं सांसद से विनती करती हूं कि लार में कोविड अस्पताल बनवा दे। साक्षी ने कहा विधायक जी प्लीज़ कोविड अस्पताल बनवा दीजिये लार युवा मोर्चा के संरक्षक मनीष कुशवाहा ने कहा कि जब तक लार में कोविड अस्पताल बन नहीं जाता तब तक मुहिम अनवरत चलती रहेगी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर:बीच शहर घंटो दहकती रही आग ब्रांडेड शोरूम रुम सहित इलेक्ट्रिक की दुकान गोदाम सबकुछ खाक

  टीम आईबीएन न्यूज राकेश की रिपोर्ट शहर के बीच विशेश्वरगंज चौकी के सकलेनाबाद मंदिर …