Breaking News

26 फरवरी को लंका मैदान में बड़ी रैली कर एकजुटता दिखायेगा चैहान समाज: पवन चैहान

टीम आईबीएन न्यूज

गाजीपुर: पूर्वांचल में चैहान समाज को लोकसभा चुनाव के पहले एकजुट करने के लिये समाज के लोगो ने बड़ी रैली करने का मन बनाया हैं। जिसका आयोजन 26 फरवरी 2023 को लंका मैदान में किया गया है। जिले के कद्दावर चैहान नेता प्रभुनाथ चैहान का निधन हो जाने के बाद जिले में समाज को एक जुट रखना बड़ी चुनौती है। जिसके लिये सम्राट पृथ्वीराज चैहान शब्द बेधी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन चैहान की ओर से एक प्रेस वार्ता का भी आयोजन किया गया था।

पवन चैहान ने कहा कि हमारा समाज काफी पिछड़ा है और समाज की अगुवाई करने वाले लोग भी सीमित संख्या में है। इसलिये समाज के लोगो को एकजुट कर उनकी शिक्षा, स्वास्थ्य के साथ-साथ राजनैतिक भागीदारी पर भी चर्चा होनी जरूरी है। इसीलिये समाज की रैली का आयोजन किया गया है ताकि हमारी एकजुटता आगे कुछ करने के लिये आड़े न आये। रैली में कई जिलो के चैहान समाज से जुड़े नौजवान व सेना के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में आयेगें और विचार सुनेगें।

प्रेसवार्ता के दौरान सुभाष चैहान, सुनील चैहान, विनीत चैहान, अजय प्रधान, बीर बहादुर चैहान, सुभाष चैहान, अशोक यादव, बिरेन्द्र चैहान, मनोहर चैहान, अजीत चैहान, संजय चैहान, संतराज चैहान, राजन चैहान व गज्जन चैहान भी मौजूद रहे।

राकेश की रिपोर्ट

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

खेलों से हमारे तन मन और जीवन का विकास होता है:राजेश नागर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सेक्टर 77 स्थित नव आरम्भ स्पोर्ट्स अकादमी ने द्वितीय …