Breaking News

सैनिक परिवारों संग होली मनाना सच्ची देश भक्तिहै:एम.एस.बिट्टा

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:लॉयर्स सोशल जस्टिस फोरम के तत्वाधान में होटल मैगपाई में सैनिक परिवारों संग होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमें फोरम के चेयरमैन एडवोकेट राजेश खटाना ने आए हुए अतिथियों का फूल माला व बुके देकर स्वागत किया।
जिसमें मुख्य रूप से ए.आई.ए.टी.एफ के चेयरमैन एम.एस. बिट्टा मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करते हुए। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि सैनिकों व शहीद परिवारों के संग होली मनाना उनके प्रति सम्मान दिखाना समाज व देश के लोगों की जिम्मेदारी है। वहीं उन्होंने पुलिस कर्मियों की तरफ इशारा करते हुए उनकी सराहना की और कहा कि सीमा पर जैसे सैनिक सुरक्षा का भाव पैदा करते हैं,उसी तरह देश के अंदर अमन और चैन बनाने के लिए,समान्य नागरिक चैन से सो सके।

इसके लिए पुलिस कर्मी दिन रात मेहनत करते हैं। इसके लिए समाज को उनका सदैव आभार प्रकट करना चाहिए। कार्यक्रम में गांव मरौली के नगाड़ों की थाप के साथ सुखराम एंड पार्टी ने होली के रसिया भजनों से आय हुए सभी मेहमानों के लिए समा बांधा जिसका आय हुए सभी मेहमानों ने जमकर लुफ्त उठाया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रजापति ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय से ज्योति दीदी वरिष्ठ कांग्रेसी नेता विजय प्रताप,एनआईटी विधायक नीरज शर्मा,बड़खल विधायक सीमा त्रिखा,तिगांव विधायक राजेश नागर,कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बलजीत कौशिक,रिंकू चंदीला,राकेश भड़ाना,गौरव चौधरी,ललित भडाना,सुमित गौड़,अशोक जॉर्ज,आदित्य राजपूत,जिला टैक्स बार एसोसियेशन के पूर्व प्रधान संदीप सेठी,प्रोफेसर आर एन सिंह,अनशनकारी बाबा राम केवल,जतिन खटाना,ब्रह्म प्रकाश खटाना,संदीप खटाना के साथ शहीदों के परिवारों के साथ पूर्व सैनिक,अधिवक्ताओं,शिक्षाविदों,पत्रकारों,उद्योगपतियों के साथ समाज के प्रबुद्ध वर्ग ने हिस्सा लिया।

 

मंच का सफल संचालन प्रसिद्ध शिक्षाविद प्रोफेसर एम.पी.सिंह द्वारा किया गया। कार्यक्रम के अंत में एडवोकेट राजेश खटाना ने सैनिक परिवारों व शहीदों के प्रति अपनी आस्था प्रकट करते हुए,आए हुए सभी मेहमानों का मुंह मीठा करवाकर होली की शुभकामनाएं दी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

चुनावों में व्यापारी व दुकानदार अधिक से अधिक करें मतदान:राजेश भाटिया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सिद्धपीठ हनुमान मंदिर मार्किट नंबर 1 में व्यापार मंडल …