Breaking News

मंदिर के सामने मांस डालने वाले आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:मंदिर के सामने मांस डालने के मामले में पुलिस आयुक्त ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं जिसके तहत क्राइम ब्रांच की टीमें आरोपियों की तलाश कर रही है जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही डीसीपी क्राईम नरेंद्र कादियान वह एसीपी एनआईटी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले का जायजा लिया।

डबुआ थाने में शिकायतकर्ता ने शिकायत दी जिसमें उसने बताया कि वह सुबह दर्शन करने के लिए गुरुग्राम फरीदाबाद रोड़ पर स्थित हनुमान मंदिर गया था जहां पर मंदिर से करीब 20-30 मीटर की दूरी पर ही पशुओं के कटे हुए अवशेष तथा रक्त व मल मूत्र पड़े हुए थे जिनसे बहुत बुरी दुर्गंध आ रही थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि यह सोची समझी साजिश के तहत किया गया है। शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

डीसीपी नरेंद्र कादियान ने इस प्रकार का कृत्य करने वालों की धरपकड़ करके उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। इसके लिए क्राइम ब्रांच की टीम लगातार कार्य कर रही है और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की भारत की एकता,अखंडता और प्रभुत्ता की रक्षा:कृष्णपाल गुर्जर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:पलवल -भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के चुनावी …