Breaking News

ब्रेकिंग: कैटर्स का काम करने वाले युवककी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

 

अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा

रामपुरभगन_अयोध्या – बीती रात कैटर्स का काम करने वाले युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए थाने की पुलिस को नामजद तहरीर दिया है।
घटना तारुन थाना अंतर्गत परसावां महोला गांव की है। मां जसपता का आरोप है कि बेटा संतोष कुमार गौड़ पुत्र सुरेश कुमार कैटर्स का काम करता है। मंगलवार की शाम करीब 5 बजे पार्टी की बात कहकर गांव के ही शैलेंद्र कुमार पुत्र रामबचन, गुलशन पुत्र रामबचन व पूराकलंदर थाना सनैसा गांव निवासी रत्नेश वर्मा पुत्र रामजी बुलाकर ले गए थे।

रात करीब 9:00 बजे के आसपास गांव के ही एक व्यक्ति ने बताया कि तुम्हारा बेटा धर्मपुर घूरीटीकर ईट भट्ठा के सामने तालाब के पास खून से लखपथ हालत में पड़ा हुआ है। पीड़िता और उसका देवर वहां पहुंचकर फौरन सीएचसी लेकर गए। जहां पर मौजूद चिकित्सको ने मृत्यु घोषित कर दिया। शव देखने पर मृतक के सिर में कई जगह चोटे हैं। थाना प्रभारी ओ0पी0 राय ने बताया लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – श्रीराम नवमी के उपलक्ष्य में मां कामाख्या धाम परिसर में लगने वाला मेला हर्षोल्लास के साथ खुशनुमा माहौल में हुआ संपन्न

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या 19 अप्रैल – तहसील रुदौली अंतर्गत विकास खंड मवई …