Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़ तारुन मया ब्लाक के 315 युगल जोड़े मंडप में सात फेरे लेकर एक दूजे के हुये शादी का हुआ मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह

 

अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा

तारुन के गोदवा की बाग में गुरुवार को मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह का भव्य आयोजन किया गया। इस अवसर पर एक ही मंडप में 315 युगल जोड़ों ने एक-दूसरे का हाथ थामा। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि एमएलसी हरिओम पाण्डेय, फयाराम वर्मा ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि तारुन, जिला समाज कल्याण अधिकारी रणविजय सिंह, बीडीओ सुरेन्द्र कुमार मौर्य ने विवाह बंधन में बंधे नवदंपतियों को शुभकामनाएं दीं।

सामूहिक विवाह कार्यक्रम में तारुन मया ब्लाक के कुल 315 युगल नव जोड़ो ने भाग लिया और अलग अलग बने मंडप में सात फेरे लेकर एक दूजे के जीवन साथी बने। इस अवसर पर विवाह बंधन में बंधे जोड़ो को दैनिक उपयोग की वस्तुएं भेंट की गईं।

इस मौके पर कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुये एमएलसी हरिओम पाण्डेय ने कहा कि मोदी योगी की नेतृत्व वाली भाजपा सरकार भारी खर्च से समाज को मुक्ति दिलाने के लिए इस महत्वाकांक्षी योजना को शुरूवात की थी।जो मिल का पत्थर साबित हो रही है। बेटियां अब बोझ नहीं, बल्कि परिवार की खेवनहार होंगी। इस दौरान अरविंद मौर्य व काजल की टीम के गीतों ने कार्यक्रम में समा बांध दिया।

कार्यक्रम का संचालन पंकज निषाद ने किया।इस मौके पर एडीओ समाज कल्याण मनीष वर्मा,एडीओ पंचायत उमाशंकर सिंह, प्रेम वर्मा भारत वर्मा, जिला पंचायत सदस्य सियाराम निषाद,हरिश्चंद्र निषाद,राम स्वरूप फैजाबादी, शिव पूजन यादव,पिंटू वर्मा, अखिलेश सिंह, ज्वाइंट बीडीओ उमेश कौशल मया ब्लाक एडीओ समाज कल्याण विवेक कुमार सिंह, एडीओ मयाराम वर्मा,पंचायत सचिव माता प्रसाद,अंशू सिंह,पंकज वर्मा,अरविंद वर्मा मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कोटेदार ने लाभार्थी को वितरित राशन वापस मंगवा घर पर रखवाया

अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा   तारुन अयोध्या- कोटेदार द्वारा लाभार्थी महिला को वितरित किया गया …