Breaking News

BREAKING: कार-बाइक की आमने सामने से भिड़ंत बाइक सबार की मौत

 

रिपोर्टर सौरभ पाठक IBN NEWS बरेली

फतेहगंज पश्चिमी-खिरखा मोड़ टोल प्लाजा के पास बाइक और कार में आमने सामने से भिड़त में बाइक सवार दूर जा गिरा और गम्भीर घायल हो गया।बाइक पूरी तरह छतिग्रस्त हो गई कार भी आगे से टूट गई।
सूचना पर थाना प्रभारी राहुल सिंह मौके पहुंच गये और उन्होंने घायल को इलाज के लिए भेज।याता यात सुचारू किया।जानकारी के अनुसार नदीम कुरैशी निवासी हार्टमैन बरेली अपनी इंडीवर कार से किसी काम से रामपुर जा रहे थे इसी बीच फतेहगंज पश्चिमी टोल प्लाजा के पास ठिरिया मोड पर पहुंचे तो सामने से रॉन्ग साइड तेजरफ्तार आती एक बाइक उनकी कार में सामने से टकरा गई जिसमें बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को प्राथमिक उपचार के लिए पास के ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक का नाम आशु शर्मा पुत्र श्यामदत्त निवासी अब्दुल्लापुर मिलक रामपुर है। मृतक अपने पीछे अपनी पत्नी स्वाति पाठक व 2 साल पुत्र लव कौशिक को छोड़ गया है मृतक फतेहगंज पश्चिमी पैसे की उघाई करने आया था। मृतक के घर वाले मौके पर पहुंचकर गए हैं पुलिस ने कार व बाइक को मलिक सहित कब्जे में ले लिया है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

चोरी गये सोने चाँदी के जेवरात के साथ 03 अभियुक्त गिरफ्तार –

पुलिस अधीक्षक मीरजापुर “अभिनन्दन” के निर्देशानुसार पुलिस अधीक्षक नगर के पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी नगर के …