Breaking News

खजनी कस्बे में सक्रिय हुई महिला चोरनी गैंग, स्वर्ण ब्यवसाई के दुकान को बनाया निशाना,

खजनी कस्बे में स्वर्ण ब्यवसाई रामजी बर्मा के दुकान से महिला चोरनी गैंग ने उड़ाया सोने का झाला,

सक्रिय महिला गैंग ने दूसरी बार व्यवसायी के दुकान को निशाना ,

रिपोर्ट ब्यूरो

गोरखपूर जनपद खजनी थाना क्षेत्र का है ,जहां चार महिला चोरनी स्वर्ण ब्यवसाई रामजी बर्मा के दुकान पर पहुंची ।झुंड का का फायदा उठाते हुए चालीस हजार का झुमका उड़ाने में कामयाब हो गयी । घटना की सूचना खजनी पुलिस को दिया गया । महिलाओ के हरकत की फुटेज सीसी कैमरे में कैद हो गयी । खजनी पुलिस फुटेज के आधार पर जांच कर रही है ।
मामला खजनी कस्बे के मशूहर स्वर्ण व्यवसायी रामजी बर्मा के दुकान की है ,जहां चार महिलाओ का गैंग आ पहुंचा, भीड़ का फायदा उठाते हुए सक्रिय महिला चोर गैंग व्यवसायी रामजी बर्मा को उलझाकर लगभग चालीस हजार के गहने उड़ा ले गयी । महिलाओ की हरकत सीसी कैमरे में कैद हो गयी । घटना की सूचना 112 नम्बर पर देकर सम्बन्धित थाना के पुलिस को भी घटना का सूचना दिया गया ।मौके पर इंस्पेक्टर खजनी अजय कुमार मौर्य पुलिस बल के साथ पहुंचे, सीसी फुटेज के आधार पर जांच कर रहे है ।
गौरतलब है खजनी कस्बे के चर्चित दुकान पर दूसरी घटना है ,कुछ सप्ताह पहले महिला चोरनी गैंग ने एक महिला ग्राहक गौरी देवी निवासी सतुआभार का झोला काट कर 42 हजार उड़ाने में सफल हो गयी थी। अभी मामला का खुलासा नही हुआ कि महिलाओं ने दूसरी बार बड़ा झटका देकर चली गयी । कस्बे में दूसरी बार गैंग सफल हो गयी , जिसको लेकर कस्बा के ब्यवसाई सकते में आ चुके है , गैंग का खुलासा करने की मांग कर रहे है।

About IBN NEWS MAHARAJGANJ

Check Also

फर्जी मुकदमे के खिलाफ आज कांग्रेसियों द्वारा दिया गया ज्ञापन

  रिपोर्ट-सिद्धार्थ तिवारी फ़िरोज़ाबाद आज जिला कांग्रेस और शहर कांग्रेस कमेटी फिरोजाबाद द्वारा संयुक्त रुप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *