Breaking News

बगरऊ ग्राम पंचायत को आदर्श ग्राम पंचायत बनाना चाहती- मुन्नी देवी गंगवार

 

रिपोर्ट सौरभ पाठक IBN NEWS बरेली

फतेहगंज पश्चिमी -निरंतर समाज सेवा से जीता बगरऊ प्रधानी का चुनाव जहाँ अधिकांश लोग पदासीन होकर भी समाजिक दायित्वों का निर्वाहन नहीं कर पाते, वहीं ग्राम पंचायत-बगरऊ, विकास खण्ड- फतेहगंज पश्चिमी की नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान श्रीमती मुन्नी देवी गंगवार ने अपने पति श्री रामपाल गंगवार के सहयोग से निस्वार्थ समाज सेवा को ही अपनी जिंदगी का मकसद मान लिया है।


50 बर्षीय मुन्नी देवी गंगवार विगत 25 वर्षों से लगातार सिद्दत से बिना भेदभाव अपने गाँव के सभी धार्मिक स्थलों का जीर्णोद्धार, रखरखाव, सौंदर्यकरण व धार्मिक आयोजन करती आ रही हैं, साथ ही समस्त गाँववासियों के सुख-दुख में दिन-रात हरसंभव मदद के लिए तत्पर रहती हैं! प्रधान कोई भी रहा हो, मगर गाँव समाज का शोषित, वंचित व जरूरतमंद हर व्यक्ति मदद के लिए हमेशा इनके पास ही पहुंचता है,और सभी को हरसंभव मदद भी मिलती है!

 

यही आदत इनकी जीत का आधार बनीं।
गाँव वासियों के अटूट बिश्वास को कायम रखने के क्रम में प्रधान पद की शपथ से पहले ही दोनों गाँवों के सभी सामाजिक स्थलों जैसे- देव स्थान, दसवाँ स्थल, पंचायत घर, विद्यालय सहित गाँव के सभी मार्गों पर सफाई अभियान चलाकर गाँव को साफ-सुथरा बनाने का प्रयास जारी है!

पंचायत के दोनों गांवों में हर खंभे पर एलईडी बल्ब लगवाकर पथ प्रकाश के साथ ही डाक्टरों की टीम द्वारा सभी गाँव वासियों का कोरोना परीक्षण भी करवा दिया गया है।
ग्राम प्रधान श्रीमती मुन्नी देवी गंगवार अपनी ग्राम पंचायत को आदर्श ग्राम पंचायत बनाना चाहती हैं।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

लोकसभा सामान्य निर्वाचन के दृष्टिगत जनपद में आने वाले फोर्स के रूकने की हो समुचित व्यवस्था

जिला निर्वाचन अधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने स्कूलो के प्रबन्धको/प्रधानाचार्यो की बैठककर दिया आवश्यक दिशा …