Breaking News

वैन कार चोरी कर काटकर बेचने वाले गिरोह के 3 आरोपियो को किया गिरफ्तार

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा के द्वारा अपराध पर अंकुश लगाने के लिए दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने वैन कार चोरी कर काटकर बेचने वाले गिरोह के 3 आरोपियो को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में वीरेंद्र,बलदेव और अजीज का नाम शामिल है। आरोपी वीरेन्द्र बल्लभगढ़ के आदर्श नगर का,आरोपी बलदेव उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के गांव ओसवाली का,आरोपी अजीज बल्लभगढ़ की सूबेदार कॉलोनी का रहने वाला है।

आरोपी वीरेन्द्र और बलदेव ने वैन गाड़ी को चोरी कर काट कर आरोपी अजीज को बेच दिया था। तीनों आरोपी कबाडे का काम करते है। वीरेंद्र, बलदेव ने वैन को काट कर 48000/-रु में आरोपी अजीज को बेच दिया था आरोपी अजीज ने वैन को सिकन्द्राबाद में 53000/-रु में कबाडी को बेच दिया था।

जिसे पहले भी कबाडे का सामान बेचते थे। कबाडी का सरकार के द्वार मान्यता प्राप्त कारखाना है। जिसने बताया कि आरोपियो ने छोटे-छोटे टुकडों में कबाडे को बेचा था जिसको कबाडी ने खरीदा था आरोपियो ने उसे नही बतया था चोरी की गाडी के पार्ट है।

आरोपी वीरेंद्र,बलदेव से 19500/-रु और आरोपी अजीज से 20000/-रु नगद बरामद हुए है। तीनों आरोपी को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सिद्धदाता आश्रम पहुंचे पूर्व उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

बोले सुनता हूं कि आश्रम आने वालों की मन की मुराद पूरी होती है फरीदाबाद …