Breaking News

कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के विधानसभा अध्यक्षों को सौंपे नियुक्ति पत्र

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:कांग्रेसी नेता एवं बड़खल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रहे विजय प्रताप सिंह ने शनिवार को कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नवनियुक्त बड़खल,एनआईटी,तिगांव एवं ओल्ड फरीदाबाद अध्यक्षों को नियुक्ति पत्र सौंपे और शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर हरियाणा के पूर्व मंत्री चौ.महेन्द्र प्रताप सिंह भी मौजूद रहे।

उन्होंने सभी नवनियुक्त विधानसभा अध्यक्षों को आशीर्वाद दिया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर हरियाणा सैल के प्रभारी भाई हाजी फहीम,फरीदाबाद अध्यक्ष सोहैल सैफी एवं अन्य साथी मौजूद रहे।

विजय प्रताप ने अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष सोहेल सैफी को विधानसभा अध्यक्ष मनोनीत करने पर बधाई दी और कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि सोहेल सैफी के नेतृत्व में जिला फरीदाबाद में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की मजबूत टीम खड़ी होगी। सोहेल सैफी युवा एवं जुझारू कार्यकर्ता हैं और पार्टी के हित में लगातार सक्रिय भूमिका निभाते रहते हैं।

हमें उम्मीद है कि विधानसभा अध्यक्ष अपनी जिम्मेदारियों को समझेंगे और विधानसभा स्तर पर अपना संगठन खड़ा कर पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों के हितों की लड़ाई लड़ती आई है। भाजपा सरकार में अल्पसंख्यक समाज के हित सुरक्षित नहीं है और उन्होंने समाज को धर्म एवं भाईचारे के नाम पर बांटने का काम किया है।

आज जिस प्रकार से समाज में वैमनस्य एवं कटुता का वातावरण बना हुआ है,उसके लिए पूरी तरह से बीजेपी सरकार जिम्मेदार है। उन्होंने कांग्रेस में रहकर अल्पसंख्यक समाज के हितों एवं उनके कल्याण के लिए लगातार कार्य करने का भरोसा दिलाया और वादा किया कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार आने पर अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को विशेष सुविधाएं दी जाएंगी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हमारी संस्कृति में शामिल है बुजुर्गों का सम्मान:राजेश नागर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सेक्टर 8 स्थित सीनियर सिटीजन क्लब में विधायक राजेश …