Breaking News

शारदीय नवरात्र, दशहरा व दीपावली त्योहार में कोरोना संक्रमण से बचाव के गाइड लाइन के तहत मनाने की अपील

 

Ibn news ब्यूरो रिपोर्ट देवरिया

शारदीय नवरात्र, दशहरा व दीपावली त्योहार में कोरोना संक्रमण से बचाव के गाइड लाइन के तहत मनाने की गयी अपील खुखुन्दू थाने पर हुए पीस कमेटी की बैठक में कोरोना संक्रमण काल के दौरान इस महीने आयोजित होने जा रहे शारदीय नवरात्र, दशहरा व दीपावली त्योहार में कोरोना संक्रमण से बचाव के गाइड लाइन के तहत मनाने की अपील की गई है। तहसीलदार व सीओ ने लोगों से सौहार्द बनाने की बात कही। सी ओ सलेमपुर कपिल मुनि सिंह SDM सलेमपुर गुंजन द्विवेदी की उपस्थिति में पीस कमेटी की बैठक संपन्न हुई ।

थाने में आयोजित पीस कमेटी की बैठक में तहसीलदार, सीओ ने कोविड संक्रमण से बचाव के लिए शासन से जारी दिशा निर्देश का पूरी तरह पालन करने की अपील की। आयोजन स्थल पर थर्मल स्क्रीनिग, सैनिटाइजर की व्यवस्था रखने की जिम्मेदारी आयोजक की होगी। लोगों को मास्क का प्रयोग व उचित दूरी बनाए रखना होगा। चौराहा व मुख्य मार्ग के किनारे मूर्तियां स्थापित नहीं होगी। मूर्ति विसर्जन में छोटे वाहनों का प्रयोग करना होगा। विसर्जन में शामिल होने वालों की संख्या सीमित रहेगी।

विसर्जन का रूट पहले से तय किया जायेगा। प्रभारी निरीक्षक नवीन चौधरी. अजीत चौधरी सहित अधिकारियो ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव की गाइड लाइन का पालन न करने वालों पर कार्रवाई होगी। अंत में सभी जिम्मेदारों ने बैठक में उपस्थित कस्बा व क्षेत्रीय लोगो से त्योहार प्रेम भाईचारे से मनाने का अनुरोध किया। उक्त अवसर पर जिला पंचायत सदस्य संदेश यादव उर्फ मिस्टर किसान नेता राणा सिंह रामप्रवेश पासवान सतपाल यादव इमरान अंसारी दयाशंकर उमेश बरनवाल उमेश कनौजिया सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – गठबंधन प्रत्याशी अवधेश प्रसाद के समर्थन में पूर्व मंत्री रुश्दी ने झोंकी ताकत

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS दर्जनों ग्राम पंचायतों में चौपाल लगाकर जनता से की अपील …