Breaking News

एडीएम ई ने किया नगर पंचायत का निरीक्षण

 

रिपोर्ट सौरभ पाठक IBN NEWS बरेली

फतेहगंज पश्चिमी- एडीएमई ने नगर पंचायत कार्यालय का निरीक्षण किया निरीक्षण किया।
नालियों की साफ सफाई कूड़ा निस्तारण केंद्र व गौशाला एवं विकास कार्यों के बारे में जानकारी ली। निरीक्षण के दौरान उन्होंने नगर के सभी दस्तावेजों का बारीकी से जांच कर कर्मचारियों के हाजिरी रजिस्टर को भी चैक किया साथ ही निगरानी समीतियों को नियमित रूप से सफाई कराने के आवश्यक निर्देश दिये।


कोरोना महामारी से निपटने के लिये शासन के निर्देश नुसार नगर के 15 वार्डों में 15 समीतियों का गठन किया गया है। समीति में कोटा डीलर, वार्ड सभासद सहित अन्य वार्ड के लोगों शामिल किया गया।

कस्बे के हर वार्ड के सभासद को अध्यक्ष बनाया गया है।कोविद19 से सम्बंधित नगर पंचायत की तरफ से तीन टोली बनाई गई है इसमें चार कर्मचारी है उन्हें थरमामीटर व दवाओं को लेकर घर जा रहे है बुखार चैक कर अवश्यकता अनुसार दवा वितरित कर रहे है।जो लोग गम्भीर बीमार है उनकी जानकारी प्रथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर दी जा रही है।

नगर पंचायत चेयरमैन कृष्णपाल मौर्य ने बताया कि एडीएम साहब ने नगर पंचायत के विकास के बारे में चर्चा की उन्होंने कहा कि नगर में डिवाइडर लगाया जा सकता पार्क सौंदर्यकरण गौशाला व कूड़ा निस्तारण केंद्र सहित अन्य कार्य और नगर को कैसे सुंदर बनाया जाये उसकी जानकारी दी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर: नुसरत के साथ नामांकन स्थल पहुचे सपा उम्मीदवार अफजाल अंसारी नामांकन स्थल

Ibn news Team गाजीपुर गाजीपुर:- निर्धारित तिथि के अनुसार आज अफजाल अंसारी नामांकन स्थल न्यायालय …