Breaking News

नगर परिषद् चुनावों में आम आदमी पार्टी करेगी बेहतरीन प्रदर्शन:धर्मबीर भड़ाना

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:रविवार को पलवल तथा होडल में होन वाले रोड़ शो को लेकर आम आदमी पार्टी के जिला कार्यालय पर प्रैस वार्ता का आयोजन किया गया। प्रैस वार्ता कि को सबोधिंत करते हुए आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष ने कहा कि जिले एवं विधानसभा के कार्यकर्ता पार्टी के विस्तार एवं नीतियों को लेकर बहुत मेहनत से कार्य कर रहे है।

फरीदाबाद नगर निगम चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी पूरी तरह से तैयार है पार्षद एवं मेयर के चुनाव सिंबल पर लड़े जाएंगे। जिसके लिए सभी कार्यकर्ता कमर कस लें और लोगों के बीच जाकर पार्टी की नीतियों एवं योजनाओं का प्रचार-प्रसार करें। उन्होने कहा की प्रतिदिन आम आदमी पार्टी का कुनबा बढता जा रहा है और हरियाणा में दूसरी पार्टियों के दिग्गज आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं और मुझे पूर्ण विश्वास है कि नगर परिषद् चुनावो में पार्टी बेहतरीन प्रदर्शन करेगी। हरियाणा में आम आदमी पार्टी की शुरुआत फरीदाबाद नगर निगम से ही होगी और जो कार्य दिल्ली की गरीब जनता के लिए किए हैं,वही सारे कार्य हरियाणा की जनता के लिए भी किये जायेंगे।

उन्होने कहा की प्रत्येक कार्यकर्ता मोहल्ला संवाद एवं ग्राम संवाद के द्वारा आम जनता तक डोर टू डोर अभियान के तहत संगठन के कार्यकर्ता पहुंचेंगे और हरियाणा में आम आदमी पार्टी की रीतिनीति फ्रि शिक्षा, फ्रि बिजली,रोजगार और भ्रष्टाचार मुक्त हरयिाणा बनाने के लिए मतदाताओं को जागरूक करेगें। भडऩा ने कहा की सत्ताधारी भाजपा सरकार जनता के साथ किए गए वादों को पूरा करने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है,इसलिए अब जनता ने नेक नियत वाली आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के लिए कमर कस ली है।

इस मौके पर उपस्थित जिला उपाध्यक्ष नरेंद्र सरोहा एवं विनोद हर्षाना ने जानकारी देते हुए बताया कि पलवल नगर परिषद के चेयरमैन एवं सभी पार्षद चुनावो के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे है। उन्होने कहा की हरियाणा के प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता, राष्ट्रीय सचिव पकंज गुप्ता,हरियाणा के सह-प्रभारी महेंन्द्र चौधरी, हरियाणा के सगंठन मत्रीं परवीन प्रभाकर,साउथ जोन के अध्यक्ष बीर सिंह सरपंच,जावेद खांन एवं साउथ जोन के संगठन मत्रीं ओम प्रकाश गुप्ता सब मिलकर पलवल में रोड़ शो करेगें तथा लोगो से वोट की अपिल करेंगे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हरियाणा में इनेलो के पक्ष में हो रहा बदलाव:श्याम सिंह राणा

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:हरियाणा के पूर्व मुख्य संसदीय एवं इनैलो के राष्ट्रीय …