Breaking News

हरियाणा की जनता की उम्मीद बनी आम आदमी पार्टी:धर्मवीर भड़ाना

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:वर्तमान समय में हरियाणा बेरोजगारी में सबसे अव्वल है और अधिकतर विभागों के कर्मचारी हड़ताल कर रहे हैं। प्रदेश की सरकार जुमलेबाजी में व्यस्त है और जनता का ध्यान मुख्य मुद्दों से हटाने का प्रयास किया जा रहा है।

हरियाणा की जनता सत्ताधारियों के मंसूबों को समझ चुकी है और प्रदेश में आम आदमी पार्टी को उम्मीद के रूप में देख रही है। इसलिए तमाम पार्टियों को छोड़कर लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं क्योंकि आम आदमी पार्टी जनता को मूलभूत सुविधाएं दे रही है।

यह विचार आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य धर्मवीर भड़ाना ने अपना घर सोसाइटी में बिजेंदर भामला के दफ्तर पर उस वक्त व्यक्त किया जब कई दर्जन लोगों ने दूसरी पार्टियों को छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए । इस मौके पर जिला अध्यक्ष हरेंद्र भाटी खास रूप से मौजूद रहे।

पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं को संबोधित करते हुए धर्मवीर भड़ाना और हरिंदर भाटी ने कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा में इस साल सरकार बनाने जा रही है। दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर हरियाणा में भी जनता को सभी सुविधाएं दी जाएगी। यह बातें सभी कार्यकर्ता अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि जल्द ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवत सिंह मान हरियाणा मैं बड़ी-बड़ी रैलियां को संबोधित करेंगे।

धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि खट्टर सरकार ने फरीदाबाद का हाल पूरी तरह से बेहाल कर दिया है। ना चलने के लिए ठीक है सड़के हैं ना पीने के लिए पानी और तमाम सेक्टरों और कालोनियों की सड़कों पर सीवर का पानी भरा हुआ है। जनता परेशान है और खट्टर सरकार से छुटकारा पाना चाहती है।

इस मौके पर हरजिंदर सिंह मेहंदी रत्ता,मेहरचंद हरसाना,संतोष यादव,सचिन चौधरी,सुभाष बघेल,अमित कुमार भीम यादव,राम गौर,सुदेश राणा सत्येंद्र शर्मा सहित पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशाराम बापू की हालत गम्भीर,इच्छानुरूप चिकित्सा की मांग

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:झूठे आरोपों के तहत जोधपुर कारागार में रखे गये …