Breaking News

रथयात्रा, मुहर्रम पर्व, सावन माह को लेकर अहरौरा थाना परिसर में शांति समिति की हुई बैठक

मीरजापुर। अहरौरा थाना परिसर में सात जुलाई रथयात्रा, 17 जूलाई मुहर्रम और 22 जुलाई को सावन माह के मद्देनजर दिन मंगलवार को आगामी त्यौहार को लेकर शांति समिति की बैठक बुलाई गई। बैठक की अध्यक्षता थाना प्रभारी निरीक्षक बृजेश सिंह ने किया।

वही थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मुस्लिम समुदाय के लोगों को कहा कि प्रत्येक वर्ष की भांति इस बार भी मुहर्रम शांतिपूर्ण तरीके से मनाएं जुलूस में किसी भी प्रकार का उपद्रव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा जहां से जुलूस शुरू होगा और जहां खत्म होगा वहां तक इस्लामिक कमेटी के लोग जुलूस शांतिपूर्ण तरीके से सुनिश्चित करेंगे कहां की है सभी क्षेत्रों में पुलिस गश्ती करेगी किसी भी प्रकार का सूचना तुरंत ही पुलिस को देना सुनिश्चित करेंगे।

और ठाकुर जी के रथयात्रा मेला में प्रयाप्त पुलिस बल तैनात रहेगी, और 22 जुलाई से सावन माह का प्रारंभ होने वाला है जिससे सभी भोले नाथ के मंदिरों पर विशेष ध्यान दिया जाएगा।

थाना प्रभारी निरीक्षक बृजेश सिंह ने कहा कि आगामी त्यौहार में किसी प्रकार कि कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए जुलूस शांतिपूर्ण तरीके से निकालें मुहर्रम पर कुल क्षेत्र में 45 ताजिया निकलेगी। यदि कोई असामाजिक तत्वों द्वारा किसी भी प्रकार की कोई हुरदंग करने का प्रयास किया तो फौरन पुलिस को सूचना दे उन्होंने कहा कि जुलूस को लेकर अहरौरा थाना की पुलिस फोर्स हर चौक पर तैनात रहेगी।

और कहा कि नगर पालिका त्यौहार के दिन विशेष साफ सफाई का ध्यान दे। इस दौरान इमलिया चट्टी चौकी प्रभारी दिलीप गुप्ता, एसएसआई राकेश सिंह, एसआई राजकुमार सिंह, जेई पंचधारी सिंह, अशोक अग्रहरी, शाकिर अली खान सदर, सपा नगर अध्यक्ष मुमताज अहमद, गुलाम मुस्तफा, एजाज अहमद, रशीद अहमद, मो. सलीम, डॉ मो. इस्लाम, प्रह्लाद सिंह, बरकत अली, छोटू यादव, संदीप सिंह, चंदू के साथ नगर व ग्रामीण के सैकड़ों सभ्रांत गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – निःशुल्क मिनी किट का विधायक नें किया वितरण

मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या – मोटे अनाजों में मनुष्य को निःरोग रखने की क्षमता …