Breaking News

BREAKING: छात्र हत्या के मामले में डीसीपी नरेंद्र कादियान ने आरोपियों के खिलाफ त्वरित व सख्त कार्रवाई के निर्देश

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:भनकपुर के नजदीक स्कूल से लौट रहे 11वीं कक्षा के छात्र की हत्या के मामले में डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादियान ने सेक्टर-58 थाने में ग्रामवासियों से मुलाकात कर मामले में त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। इस अवसर पर अधिवक्ता गुलाब,बोधराज रावत,कृपाल,रणबीर के अलावा मास्टर रामपाल,मास्टर शक्ति सिंह,श्रीपहलवान,संपूर्ण,विजय,रणवीर सिंह सहित गांव के गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है और आरोपियों के खिलाफ त्वरित और सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इसी संदर्भ में आज डीसीपी नरेंद्र कादियान ने ग्रामीणवासियों के साथ मुलाकात की और उन्हें मामले में पीड़ित पक्ष को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। ग्रामीण वासियों ने कहा कि उन्हें भी पुलिस प्रशासन पर पूरा भरोसा है और वह प्रशासन से अनुरोध करते हैं कि मामले में शामिल आरोपियों की जल्द से जल्द धरपकड़ की जाए। आपको बता दें कि कल भनकपुर के पास 11वीं कक्षा के छात्र को आरोपियों ने चाकू से हमला करके हत्या कर दी थी। इस मामले में सेक्टर-58 थाने में हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है। डीसीपी ने नागरिकों से अनुरोध किया कि वह मामले की जांच में सहयोग करें और यदि उन्हें किसी भी प्रकार की कोई जानकारी हो तो वह तुरंत इसके बारे में पुलिस को सूचना दें ताकि अपराधियों की धरपकड़ की जा सके।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मैरिंगो एशिया हॉस्पिटल्स ने सह-आयोजक के रूप में पहली बार में न्यूरोसर्जन एसोसिएशन की 8वीं वार्षिक कांफ्रेंस का आयोजन किया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:मैरिंगो एशिया हॉस्पिटल्स ने 26 से 28 अप्रैल 2024 …