Breaking News

मारवाड़ी युवा मंच गोरखपुर के निःशुल्क कृत्रिम पैर प्रतिरोपण शिविर का हुआ उद्घाटन

 

रिपोर्ट ब्यूरो

 

गोरखपुर। 18 सितम्बर को मारवाड़ी युवा मंच गोरखपुर शाखा द्वारा तीन दिवसीय कृत्रिम पैर प्रत्यारोपण शिविर का विधिवत उद्घाटन दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री पुष्पदंत जैन द्वारा दीप प्रज्वलन करके , गोकुल अतिथि भवन में किया गया।
शाखा अध्यक्ष नवीन पालड़ीवाल ने द्वारा आये हुए सभी अतिथियों को मंच डुपट्टा एवम बुके देकर स्वागत किया, साथ ही बताया शिविर में मुख्य रूप से दुर्घटना में कट गए पैर को निशुल्क कृत्रिम पैर लगाया जाएगा , प्रथम दिन शिविर में आये हुए मरीजो की जांच हई और पैर लगाने के पात्र पाने के बाद उनके पैरों की नाम ली गयी
मुख्य अतिथि पुष्प दत्त जैन ने अपने उद्बोधन में कहा कि आज मारवाड़ी युवा मंच द्वारा किये जा रहे कार्य की भरपूर प्रशंसा करता हूं ,युवाओं ने जिस जोश से कार्य को दिन रात एक करके सफलता की ओर लाने के लिए युवा मंच की पूरी टीम को साधुवाद देता हूं ।
आज के विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित कामेश्वर सिंह (प्रदेश अध्यक्ष भाजपा किसान मोर्चा) ने उन्होंने युवा मंच के आयोजन पर हर्ष व्यक्त किया उन्होंने असहाय लोगो के लिए किये जा रहे कार्य की सराहना की।
प्रांतीय अध्यक्ष अनुराग अग्रवाल के द्वारा मंच द्वारा किये जारहे अन्य स्थायी और अस्थायी प्रकल्पों की जानकारी दी।
मंच पर शिविर कॉर्डिनेटर पंकज अग्रवाल ,संयोजक पीयूष तुलस्यान , सहयोगी राजस्तान सेवा समिति के मुकुंद गोयनका , इत्यदि की गरिमामयी उपस्थिति रही।
मीडिया प्रभारी राजू लुहारुका ने बताया कि इस शिविर में 200 लोगों के पैर एवं हाथ का नाम लिया गया है जिनका की निर्माण शिविर में आई टेक्नीशियन की टीम के द्वारा किया जाएगा फिर 20 सितंबर को पैर लगाकर अपने पैरों में चला कर विदा किया जाएगा ,इस शिविर में सभी लाभार्थियों के रहने एवम खाने की व्यवस्था निःशुल्क की गई है।
कार्यक्रम के समापन पर सचिव अभिषेक पोद्दार द्वारा सभी अतिथियों का, समाज बंधुओं का, सदस्यो का एवम मीडिया कर्मियों का धन्यवाद ज्ञापन किया।
कार्यक्रम को सफल बनाने में प्रमुख रूप से पवन गोयनका, अनूप जालान,आलोक अग्रवाल अभिषेक खाटूवाला ,मयंक अग्रवाल, अंकित गाडिया, नीरज जालान, शशांक तुलस्यान, मानस खेतान, संचित भालोटिया, बँटी केडिया, रोहित अग्रवाल, इत्यादि प्रमुख रहे।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

सलेमपुर/देवरिया – बोर्ड परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा-अतीश यादव

Ibn news Team DEORIA रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव सलेमपुर (देवरिया) बाबा सियाराम दास इन्टर कालेज …