Breaking News

क्षेत्रीय विधायक ने मूर्ति विसर्जन से पहले रुदौली तहसील की कई सड़कों का किया निरीक्षण

संवाददाता मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS मवई अयोध्या

दुरुस्तीकरण के लिए अधिकारियों को किया निर्देशित

13/10/2021 मवई अयोध्या – रुदौली विधायक रामचंद्र यादव मंगलवार को दुर्गा पूजा प्रतिमा विसर्जन के मद्देनजर विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न सड़कों का क्रमवार निरीक्षण किया और उनके दुरुस्तीकरण के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया इस दौरान विधायक श्री यादव के साथ पीडब्ल्यूडी के चीफ सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे। लोहियापुल से जलालपुर होते हुए भेलसर को जाने वाली सड़क के निरीक्षण के दौरान विधायक श्री यादव ने पीडब्ल्यूडी के चीफ अनिल मिश्रा से वार्ता करते हुए जल्दी ही सड़क की मरम्मत का आदेश दिया।


वहीं रुदौली से अमानीगंज को जोड़ने वाली मुख्य सड़क का भी निरीक्षण किया और शीघ्र ही काम पूरा करने का निर्देश अधिकारियों को दिया।
बता दें कि इस सड़क की हालत बहुत दी दयनीय थी और मीरापुर चौराहे के पास सड़क पूरी तरह से कीचड़युक्त होकर गड्ढे में तब्दील हो गई थी जिसका काम विधायक रामचंद्र यादव के प्रयासों के बाद शुरू हुआ है। जिसके लिए क्षेत्र के लोगों ने विधायक श्री यादव का आभार प्रकट किया है।

इसके अलावा भी विधायक श्री यादव ने क्षेत्र की अन्य कई जर्जर सड़को का निरीक्षण किया और और संबंधित अधिकारियों को जल्दी ही उनके दुरुस्तीकरण की बात कही।
विधायक श्री यादव ने बताया कि दुर्गा पूजा प्रतिमा विसर्जन के दौरान श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की समस्या न होने पाए इस बात का विशेष ध्यान रखा जा रहा है जिसके तहत जिन जिन मार्गों से माता जी की प्रतिमा विसर्जन के लिए जाएगी उन मार्गो को अतिशीघ्र ही सही करवा दिया जाएगा।

निरीक्षण के दौरान विधायक श्री यादव के साथ पीडब्ल्यूडी के चीफ अनिल मिश्रा, अवर अभियंता दीपक कुमार, अवर अभियंता अनूप कुमार, वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व मण्डल अध्यक्ष निर्मल शर्मा, पूर्व ब्लाक प्रमुख कमलेश यादव, अश्वनी यादव, विपिन कुमार यादव, दिनेश यादव, विकास कुमार, सुनील यादव उर्फ त्रिवेणी सहित अन्य अधिकारी व भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

लोकसभा सामान्य निर्वाचन के दृष्टिगत जनपद में आने वाले फोर्स के रूकने की हो समुचित व्यवस्था

जिला निर्वाचन अधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने स्कूलो के प्रबन्धको/प्रधानाचार्यो की बैठककर दिया आवश्यक दिशा …