Breaking News

बैशाली /बिहार- भीड़ का खौफनाक चेहरा, आक्रोशित लोगों ने फूंक दिए 15 घर

वैशालीः बिहार में एक बार फिर भीड़ का खौफनाक चेहरा देखने को मिला है. भीड़ के द्वारा जिस तरह से घटना को अंजाम दिया है. यह मॉब लिंचिंग के मामले को भी पीछे छोड़ दिया है. दरअसल हत्या के विरोध में वैशाली जिले में भीड़ ने भयावह घटना को अंजाम दिया है. पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने और उसे शिकंजे में लेने में नाकाम साबित हो रही है. जिसके बाद भीड़ हिंसक प्रदर्शन कर किया है.
खबरों के मुताबिक, वैशाली के पातेपुर के आसामापुर गांव में रविवार को उस समय अफरातफरी मच गयी है, जब आक्रोशित लोगों ने उक साथ 15 घरों को फूंक दिया. गांव में इस घटना के बाद तनाव का माहौल बना हुआ है. लोगों की मानें तो मॉब लिंचिंग से भी भीड़ का यह भयावह चेहरा है.
बताया जाता है कि पातेपुर के आसाम गांव में नागेंद्र पासवान एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई थी. पातेपुर थाने राघोपुर नरसंडा गांव के मूर्तजापुर डुमरी गांव में बच्चों के बीच विवाद हो गया था. मामला इतना बढ़ गया कि वह हिंसक रूप ले लिया. इसी क्रम में एक पक्ष ने मूर्तजापुर डुमरी निवासी नागेंद्र पासवान की हत्या कर दी. लाठी-डंडे से पीट कर घटना को अंजाम दिया गया.
इसी के विरोध में रविवार को लोगों का गुस्सा उबल पड़ा. गुस्साए लोगों ने आरोपियों गांव में आग लगा दी. बताया जाता है कि इसमें 15 घर जलकर खाक हो गये. लोगों की मानें तो घटना में कई लोग झुलस गये हैं. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही कई थानों की पुलिस वहां पहुंच गयी है.

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम माझी को शिक्षा कि अभावः रिपुसूदन द्विवेदी

ibn news  बोधगया मे संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री जीतन …

Leave a Reply

Your email address will not be published.