Breaking News

पटना: एसटीएफ ने कुख्यात गिरधारी यादव को पटना में किया गिरफ्तार

एसटीएफ ने कुख्यात गिरधारी यादव को पटना में किया गिरफ्तार
एसटीएफ ने कुख्यात गिरधारी यादव को पटना में किया गिरफ्तार
बेगुसराय जिले में हत्या ,अपहरण ,रंगदारी, गोलीबारी का दर्जनों मामले में था वांछित
कुख्यात से पूछताछ कर रहें है बलिया एसडीपीओ, गिरोह के और साथियों की तलाश में छापेमारी
पटना,_कुख्यात गिरधारी यादव हत्या ,अपहरण ,रंगदारी, गोलीबारी सहित कई मामले में फरार चल रहा कुख्यात गिरधारी यादव को एसटीएफ और बेगुसराय पुलिस ने संयुक्त छापेमारी करते हुये पटना के उक्त स्थान से गिरफ्तार किया हैं ।
कुख्यात गिरधारी को लेकर बेगुसराय पुलिस लंबे समय से परेशान थीं लाख प्रयासो के बाद भी नही पकडा जा रहा था गिरधारी। गिरधारी यादव ,घटना को अंजाम देने के अपना स्थान बार बार बदल देता था। बाद फरार हो जाता था।
दहशत ऐसी की इसके खिलाफ कोई गवाही देने को तैयार नहीं होता था। पुलिस मुख्यालय ने गिरधारी यादव को गिरफ्तारी का मामला एसटीएफ को सौंप दिया । एसटीएफ लगातार गिरधारी के पीछे जुटी थीं। इसी क्रम में गुप्त सूचना मिला की गिरधारी यादव गिरफ्तारी के डर से पटना में छिप कर रह रहा हैं । सटीक सूचना होने के बाद बेगुसराय पुलिस को भी कार्रवाई के लिए बुला लिया गया । रविवार की रात और सोमवार की अहले सुबह ही एसटीएफ और बेगुसराय पुलिस की टीम ने पटना के उक्त स्थान पर छापेमारी करते हुये कुख्यात गिरधारी यादव को गिरफ्तार कर लिया ।इसके साथ बेगूसराय के पंचबीर से भी 3 अपराधी को काफी मात्रा में हथियार के साथ पकड़ा गया ।जिसमें राकेश कुमार ,चंदन कुमार और रौशन कुमार इन सभी पर कई आपराधिक मामले दर्ज है।
गिरधारी यादव पर बेगुसराय जिले के विभिन्न थाने में दर्जनों संगीन अपराध के मामले दर्ज हैं । कुख्यात गिरधारी यादव को बलिया एसडीपीओ अपने साथ ले गये हैं और पूछताछ कर रहें हैं गिरधारी यादव से मिली जानकारी पर पुलिस टीम, गिरोह के अन्य सदस्यों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी में जुटी हैं ।इन अपराधियों के पास से मस्केट 4,मोटरसाइकिल3,देसी कट्टा1,पिस्टल1और 5 मोबाइल बरामद किया गया है।यह STF और बेगूसराय पुलिस की बड़ी सफलता है।
 
रिपोर्ट अमन सिंह ibn24x7news पटना

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ELECTION2022: स्वामी प्रसाद मौर्य ने छोड़ा BJP का साथ, सपा में हुए शामिल

https://youtu.be/osgbYss6OmU

Leave a Reply

Your email address will not be published.