Breaking News

मोतिहारी – डुमरियाघाट में पिस्टल चार जिंदा कारतूस के साथ पांच अपराधी गिरफ्तार


विजय कुमार शर्मा प,च,बिहार
डूमरियाघाट
बुधवार की देर शाम डुमरियाघाट पुलिस ने कांटी थाना के सूचना पर बंगाल टाइगर बस जो मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही थी। जिस पर पांच अपराधी सवार थे। जिसको पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग 28 के दुबौली बांध के समीप बस में से गिरफ्तार कर लिया । चकिया डीएसपी शैलेन्द्र कुमार ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक पिस्टल, चार जिन्दा कारतूस, 3 लाख 16 हजार रुपया नकद राशि, दो लेपटॉप समेत तीन मोबाइल फोन बरामद हुआ है। गिरफ्तार सभी अपराधी मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाने के पन्नापुर करियात गांव निवासी विशाल कुमार उर्फ लाला, राहुल कुमार, दीपक कुमार, हिमान्शु कुमार व तरुण पराशर बताया जाता है। बरामद समान भगवानपुर के इंटेक्स ट्रांसपोटेशन एंड ओरियर प्राइवेट लिमिटेड नामक कोरियर ऑफिस से चोरी की गई थी।
वही उक्त अपराधियो ने अपने ही गांव के एक युवक रघु कुमार का अपहरण कर फिरौती की मांग की थी। फिरौती की रकम नहीं मिलने पर उसकी हत्या करने की बात स्वीकारी है। ज्ञात हो कि जब डूमरियाघाट पुलिस बस में जाँच शुरू कि तो अपराधियों ने पुलिस को चकमा देने का प्रयास किया था लेकिन पुलिस पहले से ही कड़ी सुरक्षा के साथ मौजूद थी।
स्थानीय थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दुबे ने बताया कि शातिर अपराधी होने की बात बताते हुए कहा कि सूचना के आधार पर जब उक्त बस को रोककर तलाशी ली गई और हुलिए के आधार पर पकड़कर जब पूछताछ के लिए थाने में लाया गया तभी उनमें से दो ने कहा कि बस में ही रुपया और पिस्टल छूट गया है। आनन फानन में पकड़े गए अपराधियों को पुलिस अभिरक्षा में कर बस का गोपालगांज तक पीछा कर तलाशी ली गई और रुपया तथा पिस्टल बरामद किया गया।अपराधियों का प्लान था कि हो सकता है पांचों में कोई भी बच जाएगा तो रुपया और सामान सुरक्षित निकल जायेगा। लेकिन जब पांचों पकड़ लिए गए तब कोई चारा नहीं चलता देख पुलिस को हथियार और रुपये की जानकारी दे दिया।
हत्या लूट के आरोपित सभी पांचों अपराधियों की उम्र सोलह वर्ष से लेकर पच्चीस वर्ष के भीतर तक आंकी गई है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम माझी को शिक्षा कि अभावः रिपुसूदन द्विवेदी

ibn news  बोधगया मे संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री जीतन …

Leave a Reply

Your email address will not be published.