Breaking News

वाराणसी – निर्दल प्रत्याशी मिथलेश पटेल का जनसंपर्क अभियान तेज, जनता का मिल रहा समर्थन

Ibn news रिपोर्ट राहुल श्रीवास्तव

वाराणसी : नगर निकाय चुनाव को लेकर वाराणसी में पहले चरण के मतदान 4 मई को किया जाना है। इसको लेकर सभी पार्टियां तेजी से चुनाव प्रचार में जुटी हुई है। वहीं, इस चुनाव में निर्दल प्रत्याशी द्वारा भी अपना शक्ति प्रदर्शन दिखाया जा रहा है, हम बात कर रहे हैं भगवानपुर वार्ड नंबर 76 से निर्दल प्रत्याशी मिथिलेश पटेल कि। मिथलेश पटेल का चुनाव निशान ताला चाबी है। मिथिलेश पटेल एक शिक्षित एवं युवा प्रत्याशी है। जो जनता में अपना पैठ बनाने में कामयाब हो रहे हैं। जनता का भी उन्हें भरपूर समर्थन मिल रहा है।

राजस्थानी निवासी ओमप्रकाश ने बताया कि भगवानपुर वार्ड में बहुत से लोग चुनाव लड़ रहे हैं। इसमें कई पार्टियों के लोग भी शामिल है, लेकिन जो हमारी नजर में सबसे अच्छा प्रत्याशी एवं शिक्षित युवा है वह मिथिलेश पटेल है क्योंकि सभी अच्छे प्रत्याशी है लेकिन अच्छे में सबसे अच्छा चुना जाता है । जैसे हीरे में कोहिनूर की पहचान होती है । उसी तरह हम लोग मिथिलेश पटेल के साथ हैं और वह एक नई सोच के साथ इस बार चुनाव में उतर रहे हैं। जिससे भगवानपुर की जनता को उसका लाभ मिलेगा। मिथिलेश पटेल एक पढ़े लिखे शिक्षित व्यक्ति है स्थानीय नागरिक होने कारण यहां की समस्याओं को भली-भांति जानते हैं।

About IBN NEWS

Check Also

मवई अयोध्या – प्रख्यात सिद्ध पुरुष बाबा नेवलदास की तपोस्थली उमापुर स्थित समाधि की चौखट पर हाईकोर्ट के न्यायाधीश ने टेका माथा

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या – दिनांक 15 अप्रैल 2024 को पटना हाईकोर्ट के …