Breaking News

महंगे गिफ्ट और घूस में मोटी रकम के झगड़े मे हुई बाहुबली मुख्तार की बहू निकहत की गिरफ्तारी

टीम आईबीएन न्यूज

लखनऊ:बांदा मंडल की चित्रकूट जेल में बंद मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी और उनकी पत्नी निकहत बानो की मुलाकात की इन साइड स्टोरी सामने आने लगी है। सूत्रों की माने तो अब्बास अंसारी चित्रकूट जेल में पहुंचते ही जेल कर्मियों को महंगे गिफ्ट और पैसे पहुंचाने लगा था, यहां तक की जेल के एक अफसर को एक लग्जरी कार गिफ्ट भी की गई थी !

अब्बास -निकहत सिक्रेट मुलाकात की इन साइड स्टोरी : दी गई कार औऱ महंगे गिफ्ट !

चित्रकूट जेल में बंद मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं। निकहत यूं तो कई महीनों से कई बार जेल में अब्बास अंसारी से घंटों मुलाकात कर चुकी थी, लेकिन बीती 3 मुलाकातों के बाद से चित्रकूट जेल में अब्बास अंसारी की मनमानी पर जेल कर्मियों में ही अदावत भी शुरू हो गई थी।

महंगे गिफ्ट और घूस में मोटी रकम के झगड़े के बाद से जेल कर्मियों के बीच में ही मनमुटाव के कारण निकहत और अब्बास के मुलाकात की कहानी लखनऊ के बड़े अफसरों के कानों में पहुंचने लगी। बीते शुक्रवार को चित्रकूट जेल में निकहत बानो जैसे ही अब्बास अंसारी से मुलाकात करने पहुंची थी तभी जेल के पीसीओ से एक फोन किया गया।

सूत्रों की माने तो यह फोन पुलिस के एक बड़े अफसर को किया गया। इस फोन के बाद से चित्रकूट के डीएम और एसपी को चित्रकूट जेल में प्राइवेट गाड़ी और सादे कपड़ों में छापेमारी के आदेश दिए गए।चित्रकूट जेल के पीसीओ से इस फोन के बाद से ही विधायक अब्बास अंसारी और उसकी पत्नी निकहत बानो की मुलाकात में भ्रष्ट जेल कर्मियों की मिलीभगत भी सामने आ गई।

About IBN NEWS

Check Also

चोरी गये सोने चाँदी के जेवरात के साथ 03 अभियुक्त गिरफ्तार –

पुलिस अधीक्षक मीरजापुर “अभिनन्दन” के निर्देशानुसार पुलिस अधीक्षक नगर के पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी नगर के …