Breaking News

देवरिया – समाज का सजग प्रहरी है मीडिया-विजय लक्ष्मी गौतम

Ibn news ब्यूरो रिपोर्ट देवरिया


भाटपार रानी (देवरिया) “समाज का सजग प्रहरी मीडिया है इसीलिए इसे समाज का आईना कहा जाता है।” उक्त बातें रविवार को भाटपार रानी के नागेंद्र देवेंद्र भवन के सभागार में भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार समन्वय समिति एवं सोशल मीडिया पत्रकार महासंघ के पत्रकार सम्मेलन 2022 को मुख्य अतिथि पद से संबोधित करते हुए स्टेट मिनिस्टर श्रीमती विजय लक्ष्मी गौतम ने अपने संबोधन में कहीं। उन्होंने आगे कहा कि मीडिया के बिना लोकतंत्र जनतंत्र दोनों ही का कोई महत्व नहीं है।
इस अवसर पर संगठन के संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष सरदार दिलावर सिंह अपने संबोधन में कहा कि संगठन स्थापना काल से ही पत्रकारों के हितों के लिए कार्य करता आया है।
सभा अध्यक्ष पद से संबोधित करते हुए स्टेट अमित कुमार दुबे ने कहा कि स्वस्थ समाज की परिकल्पना मीडिया के बिना नहीं की जा सकती। प्रथम सत्र के मुख्य अतिथि के रूप में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के ऑल इंडिया एक्स इंचार्ज अंशु राय ने कहा कि पत्रकारों को सबसे पहले पत्रकारिता के मापदंडों को समझना होगा।
आयोजन में संगठन के जिलाध्यक्ष कमल पटेल, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी प्रेम कुमार यादव, प्रान्तीय मीडिया प्रभारी श्यामानंद पाण्डेय, विपुल तिवारी, सुभाष यादव, मनोज पाण्डेय, दीपक दीक्षित, प्रद्युम्न कुमार यादव, मनोज कुमार रावत, अमित कुमार मिश्र, सतीश चंद्र शुक्ला, संजय मिश्रा, दिनेश राव, राणा प्रताप सिंह, मुकेश कुमार, इरफान अली, प्रमोद कुमार गुप्ता सहित बिहार और उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों से सैकड़ों पत्रकारों ने इसमें भाग लिया।
मुख्य अतिथि ने सभी पत्रकारों को संगठन का सम्मान पत्र अपने कर कमलों द्वारा वितरित किया।

About IBN NEWS

Check Also

सलेमपुर/देवरिया – बोर्ड परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा-अतीश यादव

Ibn news Team DEORIA रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव सलेमपुर (देवरिया) बाबा सियाराम दास इन्टर कालेज …