Breaking News

गाजीपुर: बेहतरीन स्वास्थ्य व गरीबो को बेहतर इलाज देना डिलक्स हास्पीटल का उद्देश्य: डा0 यू0के0 सिंह

टीम आईबीएन न्यूज

गाजीपुर: नगर के लालदरवाजा इलाके में बेहतरीन चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से जाने माने चिकित्सक डा0 यू0के0 सिंह की ओर से डिलक्स हास्पीटल का उद्घाटन करने का वृहद आयोजन किया गया। जिसकी तैयारी जोरो पर है। शहर के बीचो बीच यह पहला निजी सर्वसुविधा युक्त अस्पताल माना जा रहा है।

इस बारे में जानकारी देते हुये डा0 यू0के0 सिंह ने बताया कि हमारा उद्देश्य गरीब व असहायों के साथ-साथ हर जरूरत मंद को बेहतर चिकित्सकीय सुविधा देना है जिसमें लोगों को कम पैसे में ही बेहतर इलाज मिल सके। उन्होनें बताया कि अस्पताल के डायरेक्टर डा0 विनय कुमार सिंह है जो एम्स दिल्ली से एम0बी0बी0एस0 है। इसके साथ-साथ डा0 शुभम द्विवेदी एम0जी0एम0 इन्स्टीच्यूट आफ हेल्थ साइंस के साथ डॉ0 श्वेत यादव एम0बी0बी0एस0 एम0डी0 स्त्री व प्रसूति रोग विशेषज्ञ की टीम लगातार अस्पताल पहुचने वाले मरीजों को इलाज मुहैया करायेगी।

डा0 सिंह ने बताया कि हम गैर जिले रहने वाले है लेकिन गाजीपुर में लम्बे समय से इस पेशे में है। विगत कुछ दिनों से करोना के बाद शहर में बेहतर अस्पताल खोलने का एक सपना था जो यहॅा के स्थानीय लोग व चिकित्सा से जुड़े तमाम चिकित्सकों व वर्करों की सहानुभूति के वजह से पुरा हो सका है। हमे उम्म्मीद है हम जनपदवासियों को कम पैसे में बेहतर इलाज व चिकित्सा उपलब्ध कराने की अपनी सोच को पूरा कर पायेगें।

राकेश की रिपोर्ट

About IBN NEWS

Check Also

अमृता हॉस्पिटल फरीदाबाद ने वयस्क टीकाकरण के लिए उत्कृष्टता केंद्र की शुरूआत की

    फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट   फरीदाबाद:अमृता अस्पताल फरीदाबाद ने लोगों को रोकथाम …