Breaking News

गाजीपुर: मजबूती व विश्वास के साथ सहयोगियो को भी लाभ की गारंटी देता है कामधेनू परिवार: सुबास यादव

टीम आईबीएन न्यूज

गाजीपुर: कामधेनु ग्रुप की ओर से जिला मुख्यालय पर अपने डिस्ट्रीब्यूटरों व निर्माण से जुड़े अन्य व्यापारियों की एक वर्क मीट का आयोजन एक होटल में किया गया। इस दौरान ग्रुप की ओर से आये अधिकारियों व मार्केटिंग टीम के लोगों को कामधेनु सरिया के साथ-साथ इस कम्पनी के और प्रोडक्ट पाइप सहित विभिन्न उत्पादों के बारे में जानकारी दी गयी और उनके व्यवसाय से होने वाले लाभ के बारे में चर्चा की गयी।

नगर के भुतहिया टांड़ इलाके में स्थित एक होटल में जनपद के मुहम्मदाबाद , जखनियॉ, जमानियॉ, सैदपुर, कासिमाबाद, सेवराई के साथ-साथ कासिमाबाद, मरदह, बिरनो, दुल्लहपुर, सादात, सिधागरघाट, करण्डा, भदौरा, दिलदारनगर, हसंराजपुर, जंगीपुर, बाराचवर इलाकों में व्यवसाय करने वाले व्यापारियों व डिस्ट्रीब्यूटरों की वर्क मीट का आयोजन किया गया। इस दौरान कामधेनु ग्रुप के अधिकारियों ने बताया कि जो लोहा काफी नरम होता है वह प्रयोग के बाद लम्बे समय तक मजबूती प्रदान करता है। कामधेनु के नाम से बाजार में तमाम तरह के मिलते जुलते प्रोडक्ट है यहॅा तक कि मिले जुले सामान बेचे जाने की भी सूचना कभी कभी आती है। इसलिये कामधेनु का कोई भी प्रोडक्ट खरीदते समय किन बातों का ध्यान रखना चाहिये इस बात पर प्रकाश डाला गया।

इस दौराने जिले भर से आये लोहा व हार्डवेयर व्यापारियों को सीनियर मैनेजर की ओर से सम्मानित भी किया गया। इस दौरान गाजीपुर के डिस्ट्रीब्यूर बैजनाथ प्रसाद केशरी ने भी व्यापारियों को सम्मानित किया। कार्यक्रम में सुभाष यादव सीनियर मैनेजर, शाश्वत अग्रवाल मार्केटिंग मैनेजर, सुधाशु शेखर सिंह, आदर्श सिंह मार्केटिंग आफिसर आदि तमाम सहयोगी मौजूद थे।

राकेश की रिपोर्ट

About IBN NEWS

Check Also

शादी समारोह से वापस घर जा रहे अनियंत्रित कार विद्युत पोल से टकराकर पलटी, एक कि मौत, चार घायल

  मीरजापुर। बारात से होकर घर को वापस लौटते समय रास्ते में कार अनियंत्रित होकर …