Breaking News

गाजीपुर : चोरी के 11 टै्रक्टर एक साथ देख पुलिस ही सहम गयी सरक गया नौ मुकदमों का आरोपी जितेन्द्र कुमार

Ibn news ब्यूरो रिपोर्ट राकेश पांडेय गाजीपुर

गाजीपुर : जहरखुरानी कर टै्रक्टरों को लूटने वाली बड़ी गैंग जिले में पकड़ी गयी, गिरोह के सदस्य लूटे गये टै्रक्टरों को मामूली परिवर्तन कर यू0पी0 व बिहार के जिलो में बेच देते थे। मामले में एक किशोर समेत पॉच लोग गिरफ्तार हुये है और उनकी निशानदेही पर 11 टै्रक्टर व 2 ट्रालियां बरामद की गयी हैं। इस बड़े खुलासे से इलाकाई पुलिस की सराहना तो रही है लेकिन मामले का मुख्य आरोपी वाराणसी का रहने वाला पुलिस टीम को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गया है।

घटना के सन्दर्भ में बात करने पर आरोपियों ने बताया कि पहले वह किसी का टै्रक्टर किराये पर लेते थे और रास्ते में चालक को कोई नशीली चीज देकर अचेत कर देते थे।

बाद में इलाज के नाम ड्राइवर को दूसरे तरफ और टै्रक्टर को सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया जाता था। घटना के बाद टै्रक्टर को चोर मार्केट के हिसाब से तय शुदा कीमत पर बिहार व उत्तर प्रदेश के जिलो में बेच दिया जाता था। घटना के बाद पकड़े गये सभी 11 टै्रक्टर एक ही तरीके से लूटे गये थे। और सबसे बड़ी बात यह है कि सारे टै्रक्टर जिले की जमानियॉ तहसील के इलाको व सटे बिहार के कुछ जिलों से लूटे गये जिनको जिले में छिपाकर रखा जाता था।

पुलिस कार्यवाही में जीत्तन यादव कदियापुर जंगीपुर, संजय यादव, शिवकुमार यादव, निवासी भक्सी दिलदारनगर जनपद-गाजीपुर, आजाद यादव, निवासी अन्धऊ थाना कोतवाली, के साथ किशोर भी शामिल हैं।

मामले में फरार मुख्य आरेपी जितेन्द्र वाराणसी जिले के गरथना थाना सिन्धौरा का रहने वाला है और उसके उपर गाजीपुर के खानपुर थाने व दिलदारनगर थाने में पूर्व से ही चोरी का मामला दर्ज है। जबकि वाराणसी जिले के कपसेठी, चोलापुर, बड़ागांव, मिर्जामुराद में चार सहित कुल नौ मुकदमें पहले से ही दर्ज है। मामले में हुई कार्यवाही में प्रभारी निरीक्षक दिलदारनगर अशेष नाथ सिंह, महिला इस्पेक्टर थाना सुहवल तारावती समेत रामाश्रय राय, चन्द्रशंकर मिश्र, जितेन्द्र कुमार, सचिन सिंह व कांस्टेबल चन्दन सिंह शामिल थे।

राकेश की रिपोर्ट

About IBN NEWS

Check Also

मवई अयोध्या – अब्दुल हमीद मेमोरियल इंटर कॉलेज के मेधावियों का हुआ सम्मान

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS इंटर में रोली यादव को 91.60, और हाई स्कूल में …