Breaking News

इलाहाबाद: वृद्ध सहित दो की गला रेतकर हत्या, नहीं हो सकी पहचान

वृद्ध सहित दो की गला रेतकर हत्या, नहीं हो सकी पहचान
इलाहाबाद- कीडगंज थाना क्षेत्र में बाई का बाग दुर्गा पार्क के समीप मंगलवार की रात एक वद्ध और एक युवक की अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से गला काट कर कर दी और फरार हो गये। बुधवार की सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिया है। लेकिन अबतक दोनों की पहचान नहीं हो सकी।
कीडगंज में स्थित बाई का बाग दुर्गा पार्क में बुधवार की सुबह टहलने के लिए पहुंचे लोगों ने देखा कि एक 65वर्षीय और एक युवक लगभग 35 वर्ष का शव लहूलुहान पड़ा हुआ है। वारदात की सूचना लोगों ने पुलिस को खबर दी। हत्या की खबर मिलते ही कीडगंज थाना प्रभारी राजकुमार वर्मा और क्षेत्राधिकारी सुकीर्ती माधव पहुंचे। दोनों शव कब्जे में लेकर बुधवार दोपहर बाद तक पहचान कराने का काफी प्रयास किया। लेकिन उनकी पहचान नहीं हो सकी।
सहायक पुलिस अधीक्षक सुकीर्ती माधव का कहना है कि देखने से प्रतीत हो रहा है कि वृद्ध व युवक मजदूर है। कहीं बाहर से आकर शहर में मजदूरी करते थे और रात में पार्क में ही सो जाते थे। दोनों की गला काटकर हत्या की गई है। 35 वर्षीय युवक के दाये हाथ में ;बाब फूट कीद्ध गोदा हुआ है। दोनों शवो को विधिक कार्रवाई करते हुए चीरघर भेज दिया गया है। अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हमारा यह दृढ़ विश्वास है कि शांति खरीदनी नहीं बल्कि स्थापित करनी है: मनोज सिन्हा

  टीम आईबीएन न्यूज   जम्‍मू-कश्‍मीर के एलजी मनोज सिन्हा ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में …