Breaking News

मिर्जापुर – *बैंकों में करायी गयी सघन चेकिंग, 04 संदिग्ध व्यक्तियों को 34 पुलिस एक्ट में चालान

Ibn24x7news रिपोर्ट विकास चन्द्र अग्रहरि ब्यूरो चीफ मीरजापुर
*बैंकों के पास खड़े चारपहिया व 02 पहिया वाहनों को भी किया गया चेक**बैंको में सुरक्षार्थ लगे एलार्म व सीसीटीवी की जाँची गयी कुशलता*
*सभी थाना क्षेत्रों में हुयी कार्यवाही, सुरक्षा के दृष्टिगत करायी गयी चेकिंग*
आज दिनांक-02-07-2018 को पुलिस अधीक्षक मीरजापुर महोदय के निर्देशन में जनपद के समस्त थानाक्षेत्र में पड़ने वाले बैंकों की अभियान चलाकर सघन चेकिंग करायी गयी। रविवार अवकाश के पश्चात सोमवार को बैंकों के खुलने पर सुरक्षा की दृष्टि से चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान बैंकों के शटर बन्द करके बैंक में बिना किसी काम के घूम रहे व्यक्तियों से पूछताछ की गयी साथ ही बैंकों में सुरक्षा व्यवस्था की दृष्टि से लगे एलार्म व सीसीटीवी को भी चेक किया गया। बैंकों के आस-पास खड़े दोपहिया व चारपहिया वाहनों सहित संदिग्ध व्यक्तियों की भी तलाशी ली गयी। साथ ही चेकिंग कर रहे पुलिस अधिकारीगण ने बैंक के अधिकारीगण से बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था का हाल जाना।
इस समस्त कार्यवाही के दौरान जनपद में कुल 128 बैंकों की चेकिंग करायी गयी। जिसमें 282 दोपहिया/चारपहिया वाहनों व 562 व्यक्तियों को चेक किया गया। जिसमें से 04 संदिग्ध व्यक्तियों का 34 पुलिस एक्ट में 81 वाहनों का एमवी एक्ट की धाराओं में चालान किया गया, 17 वाहनों को सीज किया गया व 6100.00 रूपये शमन शुल्क वसूला गया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भारतीय सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश, विपिन रावत भी थे सवार, धूं-धूंकर जलता दिखा चॉपर

  तमिलनाडु के कुन्नूर में सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया. बताया जा रहा है …

Leave a Reply

Your email address will not be published.