Breaking News

पेट्रोल ,डीजल की कीमतों और बेरोज़गारी के खिलाफ यूथ कांग्रेस का धरना प्रदर्शन

 

रिपोर्ट सौरभ पाठक IBN NEWS बरेली

बरेली – ज़िला कांग्रेस कमेटी ने आज दामोदर स्वरूप पार्क में यूथ कोंग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव के नेतृव में धरना प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की उन्होंने कहा कि पैट्रोल , डीज़ल , गैस एवं खाने वाले तेल की बढ़ती कीमतों एवं विकराल रूप धारण करती महँगाई , बेरोज़गारी और पेगासस जासूसी के खिलाफ है प्रदेश में पैट्रोल , डीज़ल , गैस एवं खाने वाले तेल व महंगे हो रहे खाद्यान्नों ने जनता की कमर तोड़ दी है और गरीब व्यक्ति अपनी दोजून की रोटी जुटाने में असमर्थ हो रहा है और प्रदेश सरकार अपने कानों में तेल डालकर सो रही है ।

जब अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत ज्यादा थी , उस समय देश में पैट्रोल और डीजल की कीमतें कम थी जबकि आज अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत पहले के मुकाबले कम है तब भी डीज़ल एवं पैट्रोल की कीमतें आसमान छू रही हैं जिसका सीधा असर आम आदमी की रोजमर्रा की ज़रूरतों पर पड़ रहा है प्रदेश में कानून व्यवस्था बड़ी ध्वस्त है अपराधियों का बोलबाला है । आज आम आदमी महंगाई से त्राहि – त्राहि कर रहा है दूसरी ओर केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकारें महँगाई रोकने की जगह लगातार बड़ा रही हैं । प्रदेश में बेरोजगारों की संख्या दिन ब दिन बढ़ रही है युवा हायों में डिग्री लेकर भटक रहे हैं जब युवा रोजगार मांगता है तो उसको लाठियां पड़ती हैं ।

 

सरकार पैगासस के द्वारा जन प्रतिनिधियों की जासूसी कराकर उनकी निजता का हनन कर रही है । महामहिम राज्यपाल से मांग है कि वे तुरंत हस्तक्षेप करके पैट्रोल डीज़ल एवं अन्य महंगे खाद्यान्नों पर मूल्य नियंत्रित करें , ताकि प्रदेश कि जनता जो महँगाई से त्राहि – त्राहि कर रही है , उसे राहत मिल सके साथ ही बेरोजगार युवाओं को उचिरोजगार की व्यवस्था की जाए और पेगासस जासूसी काण्ड के जो भी ज़िम्मेदार हैं उन पर कार्यवाही करने की मांग की है इसअवसर पर अशफ़ाक़ सकलैनी, संदीप चौधरी, नाहिद सुल्ताना, सरदार खान, कौसर खान वारसी, दिनेश दद्दा, और बड़ी संख्या में कोंग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मतदाता जागरूकता पर हुए विविध कार्यक्रम

Ibn news Team DEORIA रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव लोकतंत्र की रक्षा के लिए जाति, धर्म, …