Breaking News

आर्य समाज मंदिर के 10 वें वार्षिक उत्सव में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे युवा भाजपा नेता विपुल गोयल

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:हनुमान नगर में स्थित आर्य समाज मंदिर में 10 वां वार्षिक् उत्सव मनाया जा रहा है। जिसमे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल के भतीजे युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने शिरकत की।

कार्यक्रम से पहले आयोजनकर्ताओ ने युवा नेता अमन गोयल का पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। आपको बता दें की आर्य समाज एक हिन्दू सुधार आंदोलन है जिसकी स्थापना स्वामी दयानंद सरस्वती ने की थी। आर्य समाज के लोग हमेशा से ही छुआछूत व जातिगत भेदभाव का विरोध करते आये है ओर विश्व को आर्य बनाते चलो के सिद्धांत की पालना करते आ रहे है।

युवा नेता अमन गोयल ने स्वामी दयानंद सरस्वती को प्रणाम करते हुए चरणों में नमन किया ओर स्वयं को इस कार्यक्रम में आमंत्रित करने व मान-सम्मान देने पर आयोजनकर्ताओ का धन्यवाद भी किया।

अमन गोयल ने कार्यक्रम में पहुंचे लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा की उनके चाचा व पूर्व कैबिनेटमंत्री विपुल गोयल का शुरु से ही एक मकसद रहा है ओर वो है कॉलोनी को भी सेक्टर की तरह विकसित करना जोकि उन्होंने अपने कार्यकाल में नहरपार के क्षेत्र में सीवरेज व पानी की नई लाइन डलवाने के अलावा सड़को को बनवाने का भी काम किया।

अमन गोयल ने कहा की जो क्षेत्र पिछले 40 सालो से मूलभूत सुविधाओं से वंचित था वो शून्य से शुरुआत कर उनके चाचा पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने विकसित करने का प्रयास किया ओर कहा की उन्हे याद है जब वो विधायक चुनकर आये थे तो घुटनो तक कीचड ओर पानी भरा रहता था लेकिन आज लोग राहत भरी जिंदगी बसर कर रहे है।

ओर आने वाले समय में दोबारा से आपकी सेवा करके बची हुई समस्याओं ओर अधूरे कार्यो को पुरा करने का प्रयास करेंगे। इस मौके पर मनोज भाटी चेयरमैन मॉडर्न इंटरनेशनल स्कूल,महेश चंद आर्य,प्रधान सुरेश शास्त्री, अनुज प्रताप,सुरेश कुमार,राज कुमार,शशि प्रभा,कुमारी शीतल, सुनीता बिंदल,गजराज सिंह आर्य,महेश चंद आर्य,पीके मित्तल एडवोकेट,नरेश अग्रवाल व गणमान्य लोगो के अलावा कॉलोनी से सैकड़ो लोग उपस्थित थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

36वें सूरजकुंड मेले का शुभारंभ करेंगे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़:डीसी विक्रम सिंह

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:डीसी विक्रम सिंह ने कहा कि 3 फरवरी को भारत …