Breaking News

महिला ने महिला को चेन स्नैचिंग करते रंगे हाथ पकड़ा, इनायतनगर पुलिस को किया सुपुर्द

ब्यूरो रिपोर्ट सत्यम सिंह IBN NEWS अयोध्या

 

इनायत नगर थाना क्षेत्र में सावन के तीसरे सोमवार को लगे मेले में गहनाग देव का दर्शन करने के दौरान एक महिला के गले की चैन स्नैचिंग किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।हालांकि महिला की गले की चैन कटते ही उसने एक महिला को रंगे हाथ पकड़ कर इनायतनगर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।जिसके बाद इनायतनगर पुलिस हरकत में आई और 3 अन्य महिलाओं को भी हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सावन के तीसरे सोमवार को गहनागन मेले मे दर्शन पूजन करने गई कुमारगंज कस्बा निवासी अनीता कौशल पत्नी स्वर्गीय राम बरन कौशल गले में पहनी चैन को एक महिला ने भीड़ में ही छीन लिया।इतने में महिला अनीता ने चैन स्नैचर महिला को घसीट कर पकड़ लिया और इनायतनगर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।पकड़ी गई महिला की इनायत नगर पुलिस ने महिला सिपाहियों के साथ गहन पूछताछ की जिसके बाद महिला ने अपने तीन अन्य सहयोगी महिला साथियों का नाम भी बताया और उनकी मेले में पहचान भी कराई।

 

रंगे हाथ पकड़ी गई महिला की शिनाख्त के बाद पुलिस ने तीन अन्य महिलाओं को भी हिरासत में ले लिया तथा चारों महिलाओं को पुलिस इनायतनगर थाने ले आई।जहां 3 महिलाओं को पुलिसिया पूछताछ करने के उपरांत पुलिस ने छोड़ दिया। जबकि एक महिला को इनायतनगर पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। हालांकि पुलिस महिला की चीनी गए चेन बरामद नहीं कर सकी है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया – पांचवे दिन 08 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

Ibn news Team DEORIA रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव अब तक 17 प्रत्याशियों द्वारा किया जा …