Breaking News

अखिल भारतीय महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेटा डिसूजा व हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष महिला कांग्रेस सुधा भारद्वाज का स्वागत किया

 

फरीदाबाद:हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष ने फरीदाबाद में जिन-जिन गांवों में बाढ़ आई है उन गांवों का अखिल भारतीय महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेटा डिसूजा व हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष सुधा भारद्वाज ने निरीक्षण किया।

इसी दौरान जैसे ही महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेटा डिसूजा व सुधा भारद्वाज फरीदाबाद पहुंची तो वहीं महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष जया शर्मा ने जोरदार स्वागत किया।

तो वहीं हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष सुधा भारद्वाज ने महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष को शाबाशी देते हुए कहां की कांग्रेस पार्टी अच्छे कार्यकर्ता चुनती है जो शहर में और समाज में काम कर सके ताकि पार्टी को और कार्यकर्ता को नुकसान ना पहुंचे उन्होंने जया शर्मा को सबसे अच्छा कार्यकर्ता शहर फरीदाबाद में नियुक्त किया है। जिससे शहर की सभी जनता जनागत खुश है।

और जया शर्मा ने जब अपने कार्य की बात की तो हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष सुधा भारद्वाज खुशी से गदगद हो उठी। तो वही सुधा भारद्वाज ने यह भी कहा की हरियाणा के जिला फरीदाबाद के 16 गांवों में जो बाढ़ आई है उसकी जिम्मेदार हरियाणा सरकार है जोकि गरीबों के घर मकान डूबे हैं किसानों के पशुओं को इधर से उधर होना पड़ा है।

ऐसी सरकार को शर्म आनी चाहिए। मीडिया के सामने भी सुधा भारद्वाज ने कहा कि हरियाणा सरकार बहुत जल्द से जल्द बाढ़ पीड़ितों को राहत पहुंचाने का कार्य करें। ताकि जो लोग बेघर हो गए हैं उनको अपने घर में जाने में आसानी हो और उनको दोबारा राहत मिल सके। इस मौके पर पराग शर्मा,सुमित गॉड,रिंकू चंदीला,जितेंद्र चंदेलिया और अन्य गणमान्य लोग मौके पर मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 2 का 10वीं का पहला परीक्षा परिणाम रहा शत-प्रतिशत

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:बल्लभगढ़ सेक्टर-2 स्थित विद्यासागर इंटरनैशनल स्कूल का पहला 10 …