Breaking News

भाजपा के भ्रष्टाचार को भगाने के लिए कांग्रेस के पक्ष में करें मतदान:महेन्द्र प्रताप सिंह

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी एवं पूर्व केबिनेट मंत्री चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह ने पलवल में जोरदार दस्तक दी। उनका जहां एक दर्जन से अधिक चुनावी सभाओं में जोरदार स्वागत किया गया वहीं पलवल शहर में पद-यात्रा कर एक विशाल रोड-शो निकाल व्यापारी एवं शहरवासियों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

उनके साथ हरियाणा के पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल भी मुख्यरूप से मौजूद रहे। वह जहां-जहां से भी निकले शहर के व्यापारियों ने पुष्प वर्षा कर व मिठाई खिलाकर अपने खुले समर्थन का ऐलान भी किया। उन्होंने अपने चुनाव प्रचार की शुरूआत बामनी खेडा से की उसके बाद सेलौटी,असावटा, पातली खुर्द,बांस मौहल्ला,
कारना,अल्लीका,घुघेरा के अलावा पलवल शहर में बघेल घर्मशाला कुशलीपुर,कमेटी चौक व जवाहर नगर कैंप में आयोजित चुनावी सभाओं में पगड़ी बांधकर जोरदार स्वागत किया गया वहीं जिला बार एसोसिएशन के तत्वावधान में पलवल के वकीलों द्वारा भी गर्मजोशी के साथ स्वागत कर अपने समर्थन का ऐलान किया। इस अवसर पर उनके साथ आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष चन्द्रशेखर रावत,जिला पार्षद पति धर्मेन्द्र तेवतिया एडवोकेट भी मुख्यरूप से मौजूद थे। लोगों के मिले अपार समर्थन से गदगद कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह ने भाजपा पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि आप लोगों की भारी संख्या और जोश बता रहा है कि पिछले दस साल में फरीदाबाद और पलवल दोनों जिलों में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है तथा जाति-धर्म व वर्ग विशेष के नाम पर आपकी भावनाओं के साथ खेला गया गया है लेकिन अब समय आ गया है कि इनके भ्रष्टाचार और अहंकार को वोट की ताकत से तोडने का। क्योंकि लोकतंत्र में वोट ही सबसे बडा हथियार है इसलिए एकजुट हो इस भ्रष्टाचारी भाजपा सरकार को उखाड़कर फेंकें,ताकि लोगों के जीवन में फिर से खुशहाली आ सके।

उन्होंने कहा कि आज जिस प्रकार से फरीदाबाद और पलवल दोनों जिलों में कांग्रेस के पक्ष में हवा चल निकली है उससे बीजेपी प्रत्याशी निराश व हताश हैं क्योंकि अब मोदी के नाम से भी वोट नहीं मिल रहे हैं,वजह ये है कि यह चुनाव भ्रष्टाचार और ईमानदारी पर आकर खडा हो गया है और आप ईमानदारी को चुन रहे हैं जिसकी आवाज समूचे प्रदेश में जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ही फरीदाबाद और पलवल का भला कर सकती है। पलवल को कांग्रेस ने जिला बनाया अब आगे पलवल तक मैट्रो भी कांग्रेस ही लेकर आएगी वहीं शिक्षा,चिकित्सा,रोजगार के साधन उपलब्ध कराकर आपके सपनों की सरकार बनाएंगे। उन्होंने लोगों से अपील की कि लोकसभा चुनाव का असर आने वाले विधानसभा चुनावों पर भी पड़ेगा इसलिए भविष्य में बनने वाली कांग्रेस सरकार कारे मजबूती देने के लिए पहले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें आपके विकास व सम्मान की जिम्मेदारी मेरी होगी। इस मौके पर हरियाणा के पूर्व केबिनेट मंत्री करण सिंह दलाल ने कहा कि मौजूदा सरकार से सिर्फ बदमाश,भ्रष्टाचारी और नशे के कारोबारी खुश हैं।

बाकि जनता भाजपा की नीतियों और कार्यप्रणाली से पूरी तरह त्रस्त हो चुकी है। वोट मांगने के लिए जनता के बीच जा रही भाजपा के पास सिवाय जुमलों के गिनवाने के लिए एक भी काम नहीं है। ना ही उसके पास भविष्य के लिए कोई रोड मैप है। जबकि कांग्रेस अपने विकास कार्यों और घोषणापत्र के नाम पर वोट मांग रही है। उन्होंने लोगों से अपील की कि आप ईमानदारी व बेईमानी को तराजू में तोलकर ईनामदार व बेदाग छवि के नेता बाबू महेन्द्र प्रताप सिंह को भारी बहुमत से विजयी बनाएं ताकि फरीदाबाद और पलवल दोनों जिलों के नागरिकों के विकास के सपनों को पूरा किया जा सके।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

शिक्षा मंत्री ने 7 विद्यार्थी को बेहतरीन बोर्ड रिजल्ट लाने पर किया सहोदया उत्कृष्ट पुरस्कार से सम्मानित

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:ग्रेटर फरीदाबाद स्थित विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के सात विद्यार्थियों …